MP NEWS- मोदी मामले में राजा पटेरिया के बाद कमलनाथ का बयान भी सुर्खियों में

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं सीएम कैंडिडेट कमलनाथ ने उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री एवं दिग्विजय सिंह के खास राजा पटेरिया के बयान की निंदा करते हुए कहा कि, मैंने हमेशा सत्य और अहिंसा का पालन पूर्ण अंतःकरण से किया है। इस विषय पर कोई उंगली नही उठा सकता। 

सबसे पहले कमलनाथ का बयान पढ़िए

मैं देश के प्रधानमंत्री जी के दीर्घायु होने की कामना करता हॅू। मैं और कांग्रेस का एक-एक सच्चा कार्यकर्ता मन, वचन और कर्म से संविधान और लोकतंत्र की मजबूती और सत्य-अहिंसा के प्रति सदैव दृढ़ और प्रतिबद्ध हैं। 45 साल के राजनैतिक जीवन में मैंने हमेशा सत्य और अहिंसा का पालन पूर्ण अंतःकरण से किया है और हमेशा करता रहूंगा। इस विषय पर कोई उंगली नही उठा सकता। आज प्रदेश में एक नेता का कथित वीडियो वायरल हो रहा है, यदि उसमें लेशमात्र भी सच्चाई है तो हम ऐसे बयान की कड़ी निंदा करते हैं। 

कमलनाथ ने सफाई क्यों दी

ज्यादातर विवादित मामलों में पार्टी स्वयं को अलग कर लेती है और बयान जारी किया जाता है कि संबंधित विचार उस नेता के अपने निजी विचार हैं। पार्टी का उससे कोई संबंध नहीं है, लेकिन राजा पटेरिया के मामले में कमलनाथ ने सफाई प्रस्तुत की है। उन्होंने अपने बयान में राजा पटेरिया को कांग्रेस का नेता तक नहीं बताया। कमलनाथ ने अपने बयान में कुछ इस तरह के शब्दों का उपयोग किया है मानो वह किसी तनाव में है।