MP NEWS- स्वास्थ्य मंत्री को पुलिस ने बड़ी मुश्किल से निकाला, संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों का घेराव

भोपाल
। नियमितीकरण की मांग को लेकर हड़ताल पर चल रहे स्वास्थ्य विभाग के संविदा कर्मचारियों ने आज स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी का घेराव कर डाला। अपने ही कर्मचारियों की भीड़ के बीच स्वास्थ्य मंत्री की स्थिति असहज हो गई। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उन्हें भीड़ से बाहर निकाला। 

मध्य प्रदेश शासन के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी आज राजधानी भोपाल में सरकारी जिला चिकित्सालय यानी जेपी हॉस्पिटल की विजिट पर थे। स्वास्थ्य विभाग के संविदा कर्मचारी यहां पर भी प्रदर्शन कर रहे थे। स्वास्थ्य मंत्री को आया हुआ देखकर उन्होंने अपने मंत्री के सामने अपनी मांगे दोहराना शुरू कर दिया। स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी ने उन्हें आश्वासन दिया लेकिन प्रदर्शनकारी कर्मचारियों ने बार-बार दोहराया कि उन्हें आश्वासन नहीं आदेश चाहिए। 

इसी प्रक्रिया के दौरान स्वास्थ्य मंत्री के चारों ओर प्रदर्शनकारी संविदा कर्मचारियों की भीड़ इकट्ठा हो गई। अपने ही विभाग के संविदा कर्मचारियों के बीच खुद को गिरा हुआ पागल स्वास्थ्य मंत्री असहज हो गए। पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए उन्हें भीड़ से बाहर निकाला और भीड़ के पीछे चुपके से लाई गई एक दूसरी कार में बिठा कर रवाना कर दिया।