ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक एक और मंत्री खतरे में, वीडियो केंद्रीय कमान तक पहुंचा - MP NEWS

भोपाल
। एक घटनाक्रम का वीडियो वायरल हुआ और फिर एक लड़की ने बयान जारी किया। इस सबसे बदनावर के बादशाह एवं राजा साहब राजवर्धन सिंह दत्तीगांव को उनके समर्थक भले ही क्लीनचिट दे दें परंतु उनका मंत्री पद खतरे में आ गया है क्योंकि भाजपा किसी लड़की के बयान से किसी वीडियो को सही और गलत नहीं मानती। उसकी अपनी इन्वेस्टिगेशन होती है। 

महाराज साहब को पता है उनकी टीम में कितने बदलेंगे

मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रिमंडल में फेरबदल होने जा रहा है। गुजरात फार्मूला सफल हो जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश में ऐसे किसी भी नेता फ्रंट लाइन पर नहीं रखना चाहती जिसके दामन पर दाग हो और जिसके नाम के कारण आलोचकों को उंगली उठाने का मौका मिले। इसके चलते कई मंत्रियों की कुर्सी खतरे में चल रही है और कुछ को तो स्पष्ट रूप से बता दिया गया है कि उन्हें अब संगठन का काम करना है। इस लिस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कई मंत्रियों के नाम शामिल है। भाजपा सूत्रों का कहना है कि श्रीमंत महाराज साहब को बता दिया गया है कि उनकी टीम में कितने चेहरे बदले जाने चाहिए। सही समय पर उनकी जगह नए नाम मिल जाएंगे।

लड़की ने रिसोर्ट के कर्मचारियों को जो दिखाया वह क्या था

भारतीय जनता पार्टी में सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि विवाद कर रही उस लड़की ने रिसोर्ट के कर्मचारियों को अपने मोबाइल में जो दिखाया था, वह क्या था। क्योंकि वह देखने के बाद रिसोर्ट के कर्मचारियों ने सरेंडर कर दिया था। उसके पहले तक सभी कर्मचारी लड़की से लगातार बहस कर रहे थे और राजवर्धन सिंह दत्तीगांव को अपने इलाके का सम्मानित और सबसे लोकप्रिय नेता बता रहे थे। लड़की का मोबाइल देखने के बाद सब अचानक चुप हो गए थे।