MP NEWS- नशे में धुत आरक्षक का वीडियो वायरल, सस्पेंड

हरदा।
मध्य प्रदेश के हरदा में नशे में धुत आरक्षक सुशील मांडवी ने वर्दी उतारकर फेंक दी। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में आरक्षक सुशील अन्य एक युवक के साथ शराब के नशे में नौटंकी करते हुए पाए गए। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार अग्रवाल ने आरक्षक सुशील मांडवी को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही मामले की जांच करा कर कार्रवाई करने की बात कही। 

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे शहर के रेलवे स्टेशन के पास दो लोग नशे की हालत में नौटंकी करते हुए दिखे। इसमें से एक युवक पुलिस की वर्दी में था जो दूसरे युवक द्वारा उकसाने पर पुलिस की वर्दी उतारकर फेंकने लगा। घटना को देखने के लिए कई लोगों की भीड़ जमा हो गई वही लोग वीडियो बनाते हुए दिखे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक सुशील को वारंट लेकर टिमरनी थाना भेजा गया था, लेकिन वह टिमरनी थाना नहीं पहुंचा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक सुशील मांडवी रक्षित केंद्र से पहले छीपाबड़ थाने में पदस्थ था। जहां पर कोरोना काल में आरक्षक मांडवी की तबीयत खराब हुई थी इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने दूसरे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाकर इलाज करवाया था। इसके बाद कई बार पुलिस अधीक्षक आरक्षक मांडवी की शराब की लत छुड़ाने के लिए काउंसलिंग करवा चुके हैं, लेकिन शराब की लत सुशील अब तक नहीं छोड़ सका है।