JABALPUR NEWS- कोरोनावायरस से निपटने IMA और प्राइवेट अस्पतालों की मीटिंग

जबलपुर
। केंद्र एवं राज्य शासन के सतर्कता बरतने के निर्देशानुसार कोरोना वायरस के नये वेरियंट बी एफ.7 की संभावित चुनौती को देखते हुए आज सेठ गोविंद दास जिला चिकित्सालय में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सजंय मिश्रा ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों एवं निजी अस्पताल के संचालकों की बैठक ली। 

बैठक में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मिश्रा ने आईएमए के पदाधिकारियों एवं निजी अस्पताल संचालकों से कोरोना के नए वेरिएंट से निपटने तैयार रहने तथा सहयोग करने की अपील की। उन्होंने निजी अस्पतालों में ऑक्सीजन तथा बेड की उपलब्धता सुनिश्चित करने भी कहा। डॉ मिश्रा ने निजी अस्पताल संचालकों को आश्वस्त किया कि शासन से जो भी सहयोग की अपेक्षा है उसे पूरा किया जाएगा। 

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सजंय मिश्रा ने बैठक में दोहराया कि इससे पहिले भी कोरोना की आ चुकी लहरों में आपसी सहयोग से कठिन परिश्रम कर समुदाय को कोरोना के संक्रमण से सुरक्षित रखने में सफल हुये हैं और संभावित चुनौती का भी आपसी सामंजस्य स्थापित कर डटकर मुकाबला करेंगें। 

बैठक में जिला स्वास्थ्य विभाग से सिविल सर्जन डॉ राजकुमार चौधरी, डीएचओ डॉ डी जे मोहंती, डीआईओ डॉ एस एस दाहिया, नोडल अधिकारी डॉ आदर्श विश्नोई, आईएमए के पदाधिकारी डा अमेंद्र पांडेय , डा अविजित विश्नोई , डा निचिकेत पांसे, डा यश श्रीवास्तव, डा बबन आलुवहलिया, डा स्पर्श नायक, डा जतिंद्र धीरावनी, जिला मीडिया अधिकारी अजय कुरील उपस्थित थे।