GWALIOR NEWS- मुख्यमंत्री ने देर रात कंफर्म किया, महाराज बाड़े पर भव्य समारोह होगा, सबको आमंत्रित किया

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार देर रात कंफर्म किया कि ग्वालियर गौरव दिवस समारोह का भव्य आयोजन दिनांक 25 दिसंबर 2022 को पूर्व योजना के अनुसार होगा। इससे पहले शुक्रवार की दोपहर खबर आई थी कि गौरव दिवस कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया है और अटल जी के जन्मदिन पर औपचारिक कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

ग्वालियर गौरव दिवस- मुख्यमंत्री ने देर रात मीटिंग बुलाई

मुख्यमंत्री के कार्यालय की ओर से रात 11:00 बजे बताया गया कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीएम हाउस से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मीटिंग की। दिनांक 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेई की जयंती के अवसर पर ग्वालियर में आयोजित होने वाले ग्वालियर गौरव दिवस की तैयारियों की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सागर, इंदौर, देवास, दतिया आदि शहरों में गौरव दिवस पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किए गए इसी प्रकार ग्वालियर का गौरव दिवस भी भव्य तरीके से आयोजित किया जाएगा। 

25 दिसंबर को ग्वालियर को दुल्हन की तरह सजा दो: मुख्यमंत्री ने कहा

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह इस बात को सुनिश्चित करें कि महाराज बाड़ा पर आयोजित मुख्य समारोह में बड़ी संख्या में ग्वालियर के लोग शामिल हो। पूरे ग्वालियर को दुल्हन की तरह सजाया जाए। लोगों से अपील की जाएगी वह अपने घरों के बाहर रोशनी करें और दीपक जलाएं। 

ग्वालियर गौरव दिवस- मुख्यमंत्री ही मुख्य अतिथि होंगे

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि ग्वालियर गौरव दिवस के मुख्य समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्य अतिथि होंगे। उनके अलावा केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर, केन्द्रीय नागरिक उड्डयन व इस्पात मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, जिले के प्रभारी मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट, ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री भारत सिंह कुशवाह और सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर सहित अन्य वरिष्ठ जनप्रतिनिधिगण भी शामिल होंगे।