MP NEWS- कांग्रेस के पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी तय, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री दोनों भड़के, FIR दर्ज

भोपाल
। मामला संवेदनशील है और हल्के में नहीं लिया जा सकता। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री राजा पटेरिया की गिरफ्तारी लगभग तय हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा दोनों भड़क उठे हैं। मामला दर्ज करने के आदेश दिए जा चुके हैं। राजा पटेरिया के खिलाफ पन्ना जिले के पवई थाने में आईपीसी की धारा 451, 504, 505(1)(b), 505 (1)(c), 506 एवं 153 B(1)(c) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश!

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में राजा पटेरिया कह रहे हैं कि यदि संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तैयार रहना होगा। बाद में उन्होंने जोड़ा कि हत्या इन द सेंस हराने के लिए। क्योंकि यह मामला भारत के प्रधानमंत्री की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है इसलिए इसमें किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरती जा सकती। भारत में प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश इस प्रकार पहले भी हो चुकी है। 

कांग्रेस नेता की आपत्तिजनक बयान पर मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री की प्रतिक्रिया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह विद्वेष की पराकाष्ठा व घृणा की अति है। कांग्रेस के असली भाव प्रकट हो रहे हैं। ऐसी चीजों को सहन नहीं किया जाएगा। एफआईआर की जा रही है और कानून अपना काम करेगा। इससे पहले सरकार के प्रवक्ता एवं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बताया था कि, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वाले कांग्रेस नेता राजा पटेरिया के खिलाफ पन्ना एसपी को तत्काल एफआईआर करने के निर्देश दिए गए है।