MP NEWS- डिंडौरी ASI का शव कुएं में लटका, महिला थाने में पदस्थ था

डिंडौरी।
 मध्यप्रदेश के डिंडोरी जिले में गुरुवार को एक ASI का शव कुएं में लटका मिला। ASI रक्षित निरीक्षक केंद्र में पदस्थ था। उसका शव सिटी कोतवाली क्षेत्र के घानाघाट गांव से कुछ दूरी पर कुएं में लटका मिला है। सूचना मिलने पर SP संजय सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके पर डॉग स्क्वायड बुलाकर जांच की जा रही है। पुलिस ने ASI भूरे सिंह के परिजनों को भी इसकी सूचना दी है। पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। सिटी कोतवाली पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जिस कुएं में शव मिला है ये कुआं एक खेत में बना हुआ है।

घटना दोपहर 12 से एक बजे के बीच की है। सड़क किनारे एक मोटरसाइकिल भी खड़ी मिली है जिसमे चाबी लगी हुई है, जिससे एएसआई मौके तक पहुंचे थे। महिला थाना प्रभारी नर्मदा मरकाम बताया गया कि गुरुवार की सुबह 11.23 बजे उनकी एएसआई भूरे सिंह से बात हुई है। बताया गया कि भूरे सिंह को पैर में सूजन थी इस कारण वे सुबह थाना नही गए। कुआं के पास एक थैला और एक वाकिंग स्टिक भी मिली है। 

फांसी लगाने का कारण जमीनी विवाद होना प्राथमिक स्तर पर चर्चाओं में सामने आ रहा है। घटना की जानकारी लगते ही मृतक एएसआई की पत्नी और बच्चे भी मौका पर पहुंच गए और रोते बिलखते नजर आए। मौके पर बड़ी संख्या में लोगो और राहगीरों की भीड़ लग गई। कोतवाली प्रभारी सीके सिरामे, महिला थाना प्रभारी नर्मदा मरकाम, सूबेदार कुंवर सिंह सहित पुलिस अमला मौके पर मौजूद रहा।