नेता को एक्टिंग आना जरूरी, नहीं तो गच्चा खा जाएगा: मनोज तिवारी- INDORE NEWS

इंदौर
। एक्टर एवं पॉलीटिशियन मनोज तिवारी ने इंदौर में कहा कि एक्टर को पॉलिटिक्स के बारे में भले ही कोई नॉलेज ना हो लेकिन एक पॉलीटिकल लीडर को एक्टिंग आना अनिवार्य है, नहीं तो वह गच्चा खा जाएगा। 

किताबें आपकी कल्पनाशीलता बढ़ाती हैं:  अभिनेता पंकज त्रिपाठी

मनोज तिवारी, इंदौर में आयोजित साहित्य और संस्कृति को समर्पित कार्यक्रम लिट चौक में शामिल होने के लिए आए थे। उन्होंने आम आदमी पार्टी के बारे में कहा कि, विक्टिम कार्ड हमेशा कार्य कर रही हो सकता। राहुल गांधी के विषय में कहा कि, उन्होंने तो अपने पुरखों के कमाए गए नाम को ही धो दिया है। अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा कि जब हम छोटे थे तो मन में उठते सवालों के जवाब कल्पनाओं में खोजते थे। बड़े हुए तो पढ़ना शुरू किया। सबसे जरूरी पढ़ना ही है, क्योंकि जब आप कुछ पढ़ते हैं तो उसका दृश्यांकन कर पाते हैं। इसलिए पढ़ते रहना चाहिए। किताबें आपकी कल्पनाशीलता बढ़ाती हैं। 

इंदौर के नाइट कल्चर की समीक्षा करनी पड़ेगी: सांसद शंकर लालवानी

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि अब हरियाली बढ़ाने और वाहनों से निकलने वाले धुएं पर भी नियंत्रण लगाने की कोशिश है। सांसद शंकर लालवानी ने नाइट कल्चर के बारे में कहा कि यह आइटी के क्षेत्र में कार्य करने वालों की सुविधा को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है पर यह कितना बेहतर है इसकी समीक्षा की जानी चाहिए। आयोजन में लेखिका रश्मि बंसल, पत्रकार जयदीप कर्णिक, वर्तिका नंदा, प्रकाश हिंदुस्तानी, उपेंद्र राय, प्रफुल्ल बिल्लौरे आदि ने भी विचार रखे।