BHOPAL NEWS- टीकमगढ़ के जिस युवक को सब कुछ सौंपा, वही वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा

भोपाल
। पति से अलग होने के बाद अपने दो बच्चों का पालन पोषण करने के लिए टीकमगढ़ से भोपाल आई एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ बलात्कार और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है। महिला ने शिकायत की है कि जिस पर विश्वास किया वही वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। 11 महीने में ₹400000 ले लिए तब भी पीछा नहीं छोड़ रहा है।

MP NEWS- बहाने से रात में घर पर रुका और रेप कर गया

महिला थाना प्रभारी अंजना धुर्वे ने बताया कि महिला की उम्र 39 साल है, टीकमगढ़ की रहने वाली है और भोपाल में प्राइवेट जॉब करती है। 5 साल पहले पति से अलग हो गई थी। उसके साथ उसके दोनों बच्चे भी रहते हैं। उसने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी राहुल सेन भी टीकमगढ़ का रहने वाला है। दिनांक 6 जनवरी 2022 को वह अपनी दुकान के लिए कुछ सामान लेने भोपाल आया। रात में उसी के घर पर रुका था। इसी रात उसने फिजिकल रिलेशन बनाए और उसका वीडियो भी बना लिया। 

CRIME STORY- 11 महीने में 4 लाख रुपए दे दिए, फिर भी नहीं मानता

फिर वह अक्सर भोपाल आने लगा और उसे ब्लैकमेल करके संबंध बनाने के लिए मजबूर करता रहा। धमकी देता था कि यह वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर देगा। महिला ने बताया कि वह डर गई थी। उसके डर का फायदा उठाते हुए राहुल सेन ने 1 साल में उसे ब्लैकमेल करते हुए ₹400000 वसूल लिए। उसकी डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। इसी बात से परेशान होकर महिला ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई थी।

खबर से सबक 
कोई कितना भी अपनापन क्यों ना जताए लेकिन लाइफ की लाइन ऑफ कंट्रोल कभी पार नहीं करनी चाहिए। इस प्रकार की गलती करने पर पुरुषों को फाइनेंसियल लॉस होते हैं परंतु महिलाओं को भावनात्मक आघात का सामना करना पड़ता है। पुलिस उसे पकड़ कर जेल में भी डाल देगी लेकिन क्या महिला जीवन में कभी किसी और पर विश्वास कर पाएगी।