GWALIOR NEWS- ट्रेवल्स एजेंसी संचालक की गोली मारकर हत्या

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में ट्रेवल्स एजेंसी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने मृतक को  पहले दरवाजे पर बुलाया फिर बातचीत करने के बाद गोली मार दी। इस सनसनीखेज हत्या से दहशत का माहौल है। घायल को साथियों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

शहर के गेंडे वाली सड़क पर रहने वाले 45 वर्षीय आजिम खान पेशे से ट्रेवल्स एजेंसी के संचालक हैं। रविवार रात को आजिम को उनके घर बाहर बाइक सवार दो बदमाशों ने बात करने के बहाने बाहर बुलाया। आजिम को बदमाश बात करते करते घर से कुछ दूरी पर ले गए। तभी बदमाशों ने गाली गलौज करते हुए आजिम को गोली मार दी। गोली लगते ही आजिम खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग और परिवार के लोग बाहर निकले। जिसे देख बदमाश वहां से भाग निकले।परिजन आजिम को जयारोग्य अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बताया जा रहा है कि मृतक आजिम की कुछ लोगों से पुरानी दुश्मनी चल रही थी जिसे लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने हर एंगल से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल परिजन ने पुलिस को कुछ भी बताने से चुप्पी साध ली है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। अभी एक जगह लगे CCTV कैमरों में बदमाश बाइक पर सवार होकर भागते हुए दिखे हैं। पुलिस इसी आधार पर हत्या आरोपियों की तलाश कर रही है। एक आरोपी बॉबी खान का नाम सामने आया है। जिसकी तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है पुलिस पता लगा रही है कि मृतक और हमलावरों के बीच क्या विवाद था।

मृतक के रिश्तेदार आरिफ खान घर में बैठकर टीवी देख रहा था तभी गोली की आवाज सुनाई दी बाहर निकल कर देखा तो आजिम को गोली लगी हुई थी बदमाश भाग रहे थे उनका पीछा भी किया लेकिन भाग निकले। उनको अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कारण क्या था पता नहीं कार्रवाई चाहते हैं।