GWALIOR NEWS- पति सुहागरात वाले वीडियो वायरल करके फरार, मामला दर्ज

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की सीमा पर स्थित दतिया जिले में रहने वाला एक युवक अपनी पत्नी की सुहागरात वाली वीडियो वायरल करके फरार हो गया। लड़की ग्वालियर की रहने वाली है इसलिए ग्वालियर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस तलाश कर रही है ताकि वीडियो वायरल करने वाले पति देव को जेलरात का अनुभव कराया जाए।

दतिया से ग्वालियर बारात आई थी, धूमधाम से शादी हुई थी

मामला उपनगर ग्वालियर की मछली मंडी का है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। शहर के लधेड़ी मछली मंडी निवासी 25 वर्षीय महिला एमए पास है। दो साल पहले उसकी शादी दतिया निवासी 27 वर्षीय युवक से हुई थी। युवक एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। शादी में महिला के परिजन ने लड़के को दहेज में बुलेट (बाइक) दी थी। 

दहेज प्रताड़ना- शादी के 6 महीने बाद पति बुलेट की जगह कार मांगने लगा

शादी के छह महीने तक सब ठीक चला, लेकिन उसके बाद युवती को उसका पति परेशान करने लगा। युवक बुलेट की जगह कार की मांग करने लगा। इसी को लेकर उसने कई बार महिला के साथ मारपीट भी की। जिसके कारण पीड़िता ग्वालियर अपने मायके आ गई। यहां महिला थाने में उसने घरेलू हिंसा की शिकायत कर दी। इसी शिकायत को वापस लेने के लिए पति लगातार पत्नी पर दबाव डाल रहा था।

घरेलू हिंसा- पत्नी ने शिकायत वापस नहीं ली, पति ने बेडरूम वीडियो वायरल कर दिए

युवक धमकाता था कि यदि उसने मामला वापस नहीं लिया तो वह उसके फोटो-VIDEO वायरल कर देगा। पर महिला ने मामला वापस लेने से साफ मना कर दिया। जिस पर आरोपी पति ने पत्नी के साथ बेडरूम के कुछ VIDEO वायरल कर दिए। 

सिरफिरे पति ने वॉटसएप स्टेटस पर वीडियो लगा रखे थे

एक दिन पहले महिला अपने घर पर काम कर रही थी कि तभी एक दोस्त का कॉल आया कि उसका VIDEO वायरल हो रहा है। इसका पता चलते ही उसने पति का वॉट्सएप स्टेटस चेक किया तो उसके वॉटसएप स्टेटस पर भी बेडरूम के कुछ अपत्तिजनक VIDEO और फोटो दिखे। इसी बीच अन्य लोगों से पता चला कि फेसबुक पर भी यह VIDEO वायरल हो रहे हैं। इसका पता चलते ही महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की।

सब कुछ पहले से प्लान था, इसलिए हर बात के वीडियो बनाए

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति को हर छोटी-छोटी बात पर VIDEO बनाने का शौक है। शादी होने के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो पति ने उसके कई VIDEO बनाए। इनमें कुछ VIDEO बेडरूम के भी बनाए थे। उस समय वह मना करती थी, लेकिन वह कहता था कि यह VIDEO वह किसी को दे नहीं रहा है। यह वह अपने लिए बना रहा है, लेकिन अब पता लगा कि उसके मन में क्या चल रहा था।