BU BHOPAL NEWS- हॉस्टल में इंजीनियरिंग स्टूडेंट की संदिग्ध मौत, छिंदवाड़ा का निवासी था

बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी भोपाल
मध्य प्रदेश के हॉस्टल में रह रहे एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट की संदिग्ध मौत हो गई। उसे गंभीर हालत में एम्स भोपाल में भर्ती किया गया था। डॉक्टर उसकी मृत्यु का स्पष्ट कारण नहीं बता पा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मृत्यु का कारण पता चल सकेगा। मृत स्टूडेंट छिंदवाड़ा का रहने वाला था। 

BHOPAL NEWS- छिंदवाड़ा के प्रफुल्ल बंसौड़ को साथी स्टूडेंट्स भर्ती करने लाए थे

लोकल पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार, छिंदवाड़ा निवासी प्रफुल्ल बंसौड़ पिता महेन्द्र बंसौड़ बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी से बीई (आईटी) थर्ड ईयर का स्टूडेंट था। वह बीयू परिसर में बने हॉस्टल में रहता था। रविवार सुबह उसे अचानक उल्टी-दस्त होने लगा। शाम तक तबियत अधिक बिगड़ने पर हॉस्टल में रहने वाले साथी स्टूडेंट उसे एम्स लेकर पहुंचे। डॉक्टर्स ने नाजुक हालत को देखते हुए फौरन उसे CPR दिया। वेंटीलेटर पर रखा। थोड़ी देर तक चले उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

BHOPAL NEWS- भाई के पहुंचने से पहले ही प्रफुल्ल की मौत हो गई थी

प्रफुल्ल के बड़े भाई रूपम बंसौड़ ने बताया कि उसका परिवार छिंदवाड़ा जिले के जाम गांव-सौसर थाना क्षेत्र का रहना वाला है। बीते 5 सालों से प्रफुल्ल पढ़ाई की वजह से भोपाल में रह रहा था। रविवार दोपहर उसे भोपाल से प्रफुल्ल के दोस्तों का फोन आया कि उसकी हालात काफी खराब है। उसे एम्स में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद वो देर रात अस्पताल पहुंचा, तब तक भाई की मौत हो चुकी थी। डाक्टरों ने बताया कि प्रफुल्ल की शाम 6:30 बजे मौत हुई थी।

MP NEWS- मजदूर का बेटा था प्रफुल्ल, इंजीनियर बनने वाला था

प्रफुल्ल के पिता महेंद्र ने बताया कि वो नागपुर की एक फैक्ट्री में मजदूरी का काम करते हैं। दोपहर करीब 3 बजे प्रफुल्ल के दोस्तों का फोन आया, लेकिन मशीनों की तेज आवाज में उन्हें फोन की आवाज सुनाई नहीं दी। थोड़ी देर बाद उन्होंने मिस कॉल देखकर वापस बैक कॉल किया, तो उन्हें पता चला कि बेटा अस्पताल में भर्ती है। जिसके बाद वो पहले शाम को गांव गए और फिर सुबह भोपाल पहुंचे।