BTech के बाद भी जॉब नहीं मिला तो सुसाइड कर लिया, प्रगति विहार कॉलोनी का मामला- GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के सामने एक अच्छी जॉब सबसे बड़ा चैलेंज है। बीटेक पास करने के बाद जब कोई अच्छी जॉब नहीं मिली। हर बार इंटरव्यू में रिजेक्शन का सामना करना पड़ा तो डिप्रेशन में आकर पुष्पेंद्र शर्मा उम्र 23 वर्ष ने सुसाइड कर लिया। 

GWALIOR NEWS- शुभम शुरू से पढाई में अच्छा था, रिएक्शन के कारण डिप्रेशन था

मामला प्रगति विहार कॉलोनी गोला का मंदिर का बताया जा रहा है। श्री जय प्रकाश शर्मा एवं उनकी पत्नी एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। सोमवार की सुबह जब वापस आए तो उनके बेटे (पुष्पेंद्र/ शुभम शर्मा उम्र 23 वर्ष) की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। बताया जा रहा है कि शुभम शुरू से पढाई में अच्छा था। उसने ग्वालियर के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज से B.TECH की थी। शुभम की B.TECH इसी साल पूरी हुई थी। तभी से वह एक अच्छी जॉब के लिए तलाश कर रहा था, लेकिन कुछ जगह से मिले रिजेक्शन के कारण वह डिप्रेशन में आ गया था। 

रविवार को उसके पिता जयप्रकाश शर्मा व मां रेखा शर्मा किसी कि शादी में शाामिल होने भिंड गए थे। सोमवार सुबह जब वह वापस लौटे तो देखा कि बेटा अंदर फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निगरानी में लिया और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

किसी को अहसास नहीं होने दिया मन में क्या चल रहा है

मृतक के मां-पिता एक दिन पहले जब शादी में जाने के लिए निकल रहे थे तो शुभम ने उन्हें अहसास भी नहीं होने दिया कि उसके मन में क्या चल रहा है। मां-पिता जानते भी नहीं थे कि बेटे से यह उनकी आखिरी मुलाकात है। उनका कहना है कि लग ही नहीं रहा था कि वह असामान्य है। रोज की तरह बात कर रहा था।

खुदकुशी के कारणों की पड़ताल में जुटी पुलिस

गोला का मंदिर थाना प्रभारी धर्मेंद्र यादव ने बताया कि फोन पर सूचना मिली थी कि एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर खुदकुशी के कारणों की पड़ताल शुरू कर दी है। जॉब न मिलने के कारण इंजीनियर डिप्रेशन में होने की बात पता चली है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !