BF 7 NEWS- मेरा मोबाइल नंबर वही है जरूरत पड़े तो फोन करियेगा, सोनू सूद ने कहा

इंदौर
। लॉकडाउन में फंसे हुए नागरिकों को उनके घर तक पहुंचाने के बाद देश के हीरो बने फिल्म अभिनेता सोनू सूद आज इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे। कोरोनावायरस के नए वेरिएंट बीएफ 7 को लेकर चिंता की स्थिति में सोनू सूद ने कहा कि मेरा मोबाइल नंबर वही है, जरूरत पड़े तो फोन करिएगा।

फिल्म अभिनेता सोनू सूद उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि मैं पहले भी यहां चुका हूं। उल्लेखनीय है कि सोनू सूद ने लोक डाउन के बाद कोरोनावायरस के दूसरे और तीसरे दौर में भी मरीजों की काफी मदद की थी। हजारों मरीजों को वह इंजेक्शन उपलब्ध कराए थे, जो किसी भी कीमत पर उनके शहर में नहीं मिल रहे थे। 

इंदौर वालो, ऐसे ही कमाल का काम करते रहो: सोनू सूद

इंदौर एयरपोर्ट पर एक्टर सोनू सूद मीडिया से रुबरु हुए। इस चर्चा के दौरान उन्होंने इंदौर की जमकर तारीफ की। सोनू सूद ने कहा - मुझे अच्छा लगता है, इतना खूबसूरत आपने इसे बना दिया है। इंदौर हमेशा से मेरा घर ही रहा है। बचपन से मैं आता रहा हूं छुट्टियों में। सब जगह देखी हुई है चाहे पलासिया हो, छप्पन हो, सराफा बाजार हो कोशिश करूंगा वापस जाने की। अच्छा लग रहा है इंदौर को इतने सालों से मोस्ट ब्यूटीफुल सिटी का अवॉर्ड मिल रहा है। ऐसे ही कमाल का काम करते रहो।