MPPSC NEWS- शाखा अधिकारी संपदा प्रबंधक परीक्षा 2021 की प्रोविजनल आंसर की

Bhopal Samachar
इंदौर
। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के विज्ञापन क्रमांक 17/2021 दिनांक 30.12.2021 के अंतर्गत शाखा अधिकारी / संपदा प्रबंधक परीक्षा 2021 दिनांक 06.11.2022 को सम्पन्न हुई। उक्त परीक्षा के वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्न पत्र की प्रावधिक उत्तर कुंजी एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर प्रकाशित कर दी गई है।

इसके अंतर्गत यदि किसी परीक्षार्थी को प्रश्न-पत्र की उत्तर कुंजी अथवा इनके प्रश्न / उत्तर से संबंधित आपत्ति हो, तो परीक्षार्थी अपनी आपत्ति प्रमाणित संदर्भों के साथ (संदर्भ ग्रंथों का नाम, पुस्तक के लेखक का नाम, संदर्भ पुस्तक का संबंधित पृष्ठ / दस्तावेज अनिवार्यः संलग्न करें) ऑनलाइन लिंक पर निर्धारित परीक्षा शुल्क के साथ आयोग की वेबसाइट www.mppsc.mp.gov.in पर लिंक उपलब्ध होने के दिनांक से 07 दिवस के अंदर अभ्यर्थी ऑनलाइन आपत्ति दर्ज करें। 

07 दिवस की समयावधि के पश्चात् उक्त परीक्षा से संबंधित अभ्यर्थियों से आपत्तियों के अभ्यावेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। प्राविधिक उत्तर कुंजी देखने के लिए कृपया मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन इंदौर की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करके डायरेक्ट लिंक के माध्यम से प्रोविजनल आंसर की का अवलोकन कर सकते हैं एवं PDF FILE DOWNLOAD कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!