MP NEWS- कांग्रेस में कमलनाथ के सर्वे के नाम पर अवैध वसूली, मिश्रा ने कहा सावधान

भोपाल
। प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के.के. मिश्रा ने आज जारी अपने बयान में कहा है कि वर्ष-2023 में होने जा रहे विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी द्वारा कराए जा रहे सर्वे के नाम कतिपय व्यक्ति अपने संचार साधनों का दुरुपयोग कर स्वयं को सर्वे करने वाला अधिकृत व्यक्ति बताते हुए टिकट पाने के उत्सुक पार्टीजनों से धन ऐंठने के प्रयास कर रहे हैं। ऐसी प्रमाणिक शिकायतें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को प्राप्त हुई हैं। 

मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में स्थानीय स्तर पर ऐसी कोई भी एजेंसी अथवा व्यक्ति प्रदेशाध्यक्ष द्वारा अधिकृत नहीं किया गया है, सर्वे प्रकिया पूरी तरह गोपनीय एजेंसी द्वारा कराई जा रही है, इसके उपरांत भी कोई अनाधिकृत व्यक्ति ऐसी अवैधानिक और अनाधिकृत गतिविधि संचालित कर रहा है तो उसके विरुद्ध सख्त वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने कहा कि प्रमाणों के साथ ऐसी शिकायत श्री कमलनाथ के समक्ष आ भी चुकी है। 

लिहाजा, पार्टीजनों से आग्रह है कि उनसे यदि कोई अनाधिकृत व्यक्ति, संस्था या एजेंसी उनसे इस विषयक  खुद अथवा किसी के भी माध्यम से संपर्क करे तो उसकी शिकायत पार्टी संगठन को करें। ऐसे व्यक्ति के खिलाफ सख्त वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !