चिरायु हॉस्पिटल वाले डॉ गोयनका कमलनाथ के समर्थन में ताल ठोकी- BHOPAL NEWS

भोपाल
। चिरायु हॉस्पिटल के मालिक एवं चिरायु मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. अजय गोयनका का अब तक भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेताओं से अच्छे संबंध हुआ करते थे परंतु आज डॉ अजय गोयंका ने कमलनाथ के समर्थन में ताल ठोक दी है। 

चिरायु हॉस्पिटल वाले डॉ गोयनका ने कमलनाथ को क्रेडिट दिया

रविवार को पीसीसी में कांग्रेस स्वास्थ्य एवं चिकित्सा प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में डॉ. अजय गोयनका ने कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों का सरकारी खर्चे पर इलाज का क्रेडिट कमलनाथ को दिया। कार्यक्रम में डॉ. गोयनका ने कहा- कमलनाथ की लीडरशिप में कोरोना के इलाज का काम शुरू किया गया था। 

अलग-अलग जिलों के 28 हजार कोरोना मरीजों का इलाज किया। चिरायु अस्पताल की टीम मिनिमम मॉर्टेलिटी (न्यूनतम मृत्यु) के साथ काम कर पाई। धन्यवाद देता हूं में कमलनाथ के उस दिन के विजन को कि जब उन्होंने ये तय कर लिया था हम सरकार के माध्यम से कोविड के हर पेशेंट का ट्रीटमेंट करेंगे।

कुल मिलाकर चिरायु हॉस्पिटल वाले डॉ गोयनका ने सक्रिय राजनीति में कदम रख दिया है और कांग्रेस पार्टी के सीएम कैंडिडेट कमलनाथ के समर्थन में ताल ठोक दी है। अब देखना यह है कि डॉ अजय गोयंका के समर्थन से भोपाल में कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी को कितना फायदा होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !