MP NEWS- राहुल गांधी की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है, परिंदा भी पर नहीं मार सकता: गृहमंत्री

भोपाल
। इंदौर में राहुल गांधी को राजीव गांधी के पास पहुंचाने और कमलनाथ को गोली मारने की धमकी के मामले में मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने स्पष्ट किया है कि राहुल गांधी की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है, लेकिन इसके साथ कुछ सवाल भी किए हैं।

मैं राहुल गांधी को सुरक्षा का विश्वास दिलाता हूं: डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मध्य प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है। कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता। सुरक्षा की दृष्टि से मैं उन्हें विश्वास दिलाना चाहता हूं, हमारी प्रतिबद्धता है, लेकिन ऐसी स्थितियां या सुरक्षा में चूक जैसी बातें जो सामने आई है यह पैदा कहां से हो रही हैं। 

ध्यान से देखिए, खतरे की परिस्थितियां कौन पैदा कर रहा है: गृहमंत्री

इंदौर के जिस खालसा स्टेडियम में राहुल गांधी जी का कार्यक्रम है, 10 दिन पहले उस खालसा कॉलेज में कौन गया था। क्यों उनके जख्मों को हरा किया गया। सिख संगत में जाकर इस तरह का वातावरण का निर्माण क्यों किया। यह भी राहुल गांधी जी को सोचना चाहिए कि कमलनाथ जी ने ऐसा क्यों किया। 

कमलनाथ मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा नहीं चाहते: सरकार का आरोप

छिंदवाड़ा में जाकर मंदिर बनवाया और टुकड़े-टुकड़े कर दिए। गजनवी और गौरी की तरह ऐसा क्यों कर रहे हो। कमलनाथ जी हर जगह जाकर आवेश की स्थिति को क्यों पैदा करते हैं। मुझे तो लगता है कि कमलनाथ जी नहीं चाहते राहुल गांधी की यात्रा को इसलिए ऐसा कर रहे हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !