MP NEWS- कांग्रेस विधायक पर चाय वाले के ₹30000 बकाया, 4 साल से नहीं दिए

भोपाल
। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले की इछावर विधानसभा से विधायक, पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री करण सिंह वर्मा पर एक चाय वाले के ₹30000 बकाया चल रहे हैं। सन 2018 के विधानसभा चुनाव में उसने चाय पिलाई थी, दूसरे चुनाव आने वाले हैं लेकिन आज तक पैसे नहीं दिए। 

प्रतिष्ठित टीवी न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ के पत्रकार श्री नितिन ठाकुर की रिपोर्ट के अनुसार मामला इछावर का है। चाय वाले का धैर्य जवाब देने लगा है। जब विधायक श्री करण सिंह वर्मा उसी क्षेत्र में वापस आए तो पहले से तैयार चाय वाले और उसके साथियों ने विधायक महोदय का स्टिंग ऑपरेशन शुरू कर दिया। चाय वाले युवक ने विधायक को बताया कि 2018 के विधानसभा चुनाव प्रचार के समय आपके समर्थकों को चाय पिलाई थी। 

जब पैसे मांगे तो आपने कहा था कि चिंता की कोई बात नहीं है। यदि चुनाव कार्यालय से पैसे नहीं मिलेंगे तो मैं बैठा हूं। चुनाव कार्यालय से पैसे नहीं मिले। जिनके पास हिसाब किताब था उन्होंने पिछले 4 साल से पैसे नहीं दिए। चाय वाले ने याद दिलाया कि मैं आपके पास भी 5-6 बाहर आ चुका हूं। विधायक महोदय ने पहले तो कहा कि हमारी तरफ से पेमेंट हो चुका है, लेकिन फिर जब कैमरा देखा तो बोले घर आ जाना पेमेंट करेंगे। चायवाला सोमवार को घर जाने वाला है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !