बिजली कंपनियों में नई भर्ती और अनुकंपा नियुक्तियां मेरी ड्यूटी है: मुख्यमंत्री ने कहा- MP NEWS

भोपाल
। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कुशाभाऊ ठाकरे सभागार, भोपाल में 'ऊर्जा संरक्षण, निर्बाध विद्युत प्रदाय एवं उपभोक्ता संतुष्टि' पर आयोजित कार्यशाला तथा सम्मान समारोह में विद्युत विभाग के विभिन्न अधिकारियों व कर्मचारियों को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित कर शुभकामनाएं दीं। इस दौरान उन्होंने बिजली कंपनियों में अनुकंपा नियुक्ति और रिक्त पदों पर शीघ्र भर्ती के संकेत दिए।

उन्होंने कहा कि जब हम घरों में आराम से बैठे होते हैं कि पानी में भीग न जाएं तब बिजली विभाग के कर्मचारी-लाइनमैन आधी रात को खंभों पर चढ़कर पेड़ की डाली काट रहे थे ताकि बिजली की व्यवस्था बहाल कर सकें। बिजली विभाग के अधिकारी, कर्मचारी से लेकर लाइनमैन तक हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं इस बात का पक्षधर हूं कि अमले की कमी दूर होनी चाहिए। उसको हम दूर भी करेंगे। हमने प्रयास भी प्रारंभ कर दिए हैं। यानी आने वाले दिनों में बिजली कंपनियों में रिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया तेज हो जाएगी।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे प्रिय मित्रों मैं आप सब पर बहुत गर्व करता हूं। मुख्यमंत्री के नाते आप सबकी चिंता करना मेरी भी ड्यूटी है। चाहे अनुकंपा नियुक्ति की बात हो या दूसरे विषय हों हम सारी चीजों पर ध्यान देंगे। आपकी जिंदगी की कठिनाइयों को हल करने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !