MP NEWS- शिवपुरी में सांसद प्रतिनिधि ने होमगार्ड सैनिक को बंधक बनाकर पीटा, FIR दर्ज

भोपाल
। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में सांसद प्रतिनिधि मुकेश सिंह चौहान के खिलाफ होमगार्ड सैनिक में बंधक बनाने और मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। टीआई सुनील खेमरिया ने प्रकरण दर्ज किए जाने की पुष्टि की है। 

होमगार्ड सैनिक का नाम कपिल मिश्रा उम्र 27 वर्ष निवासी ईसागढ़ जिला अशोकनगर बताया गया है। कपिल मिश्रा ने बताया कि वह 7 नवंबर को डिवीजनल कमांडेंट ग्वालियर के ऑफिस डाक लेकर गया था। शासकीय कार्य के दौरान वापस आने के लिए जब ग्वालियर बस स्टैंड पहुंचा तो सिंह ब्रदर्स की एक बस खड़ी हुई थी। कपिल मिश्रा ने बताया कि उन्हें शासकीय कार्य से यात्रा के लिए वारंट मिलता है। जिसके आधार पर शासन द्वारा बस संचालक को यात्रा का भुगतान किया जाता है। 

कपिल मिश्रा ने कहा कि मैंने ग्वालियर से गुना तक की यात्रा के लिए शासकीय वारंट भरकर कंडक्टर को दे दिया परंतु उसने वारंट स्वीकार करने से इंकार कर दिया। वारंट पर लिख दिया कि हमारी बस में सरकारी वारंट स्वीकार नहीं किए जाते। इस बहस के बाद शिवपुरी में मुकेश चौहान और उसके साथियों ने उसे कॉलर से खींचते हुए बस से नीचे उतार लिया। बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की गई। 

पुलिस ने बताया कि मुकेश सिंह चौहान भारतीय जनता पार्टी का स्थानीय नेता है एवं जिला कार्यकारिणी में जिला मंत्री के पद पर पदस्थ है। पत्रकारों ने बताया कि मुकेश चौहान शिवपुरी में सिंधिया विरोधी माने जाते हैं।