कर्मचारी संगठनों की शिकायत पर अनूपपुर एसपी को हटाया गया, शहडोल में चर्चा- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक के समय अचानक भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री अखिल पटेल को अनूपपुर पुलिस अधीक्षक के पद से हटा दिया गया। उनके स्थान पर किसी दूसरे अधिकारी की पदस्थापना नहीं की गई। इसके कारण मामला चर्चा में आ गया। बताया जा रहा है कि कर्मचारी संगठनों की शिकायत पर शहडोल कमिश्नर ने अखिल पटेल को हटाने के लिए अनुमोदन किया था। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इस तरह अचानक केवल एक आईपीएस अधिकारी के ट्रांसफर ने कई सवाल खड़े कर दिए थे। मीडिया के प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में पता चला कि श्री अखिल पटेल कि अनूपपुर के कलेक्टर से अनबन चल रही थी। अब पता चला है कि शहडोल कमिश्नर ने मुख्य सचिव को इसके लिए अनुमोदन लिखा था। कमिश्नर के लिखित दस्तावेज के बाद ही श्री अखिल पटेल को तत्काल और इस प्रकार से हटाया गया। बताया जा रहा है कि कर्मचारी संगठनों ने शहडोल कमिश्नर से अखिल पटेल की शिकायत की थी। 

कर्मचारी संगठनों ने कमिश्नर को बताया था कि अनूपपुर में पुलिस डिपार्टमेंट सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ नियम विरुद्ध कार्रवाई कर रहा है। जिन मामलों में डिपार्टमेंटल इंक्वायरी होनी चाहिए उसमें पुलिस जांच कर रही है। कर्मचारियों को हाजिरी देने के लिए थाने बुलाया जा रहा है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !