MP NEWS- शिवपुरी में एसपी ने प्रभारी मंत्री की सिफारिश का यह क्या किया

भोपाल
। मध्यप्रदेश में शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में यह एकमात्र ऐसे मंत्री हैं जिन्होंने 15 अगस्त को अपने प्रभार वाले जिले में होने के बावजूद ध्वजारोहण नहीं किया था। 

ताजा समाचार मिल रहा है कि कोलारस विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी के निवेदन पर प्रभारी मंत्री श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने एसपी शिवपुरी को कहा था कि बदरवास के थाना प्रभारी श्री अमित भदौरिया को वहां से हटा दिया जाए। आरोप लगाया था कि इंस्पेक्टर अमित भदौरिया रेत के अवैध कारोबारियों को संरक्षण दे रहे हैं। एसपी शिवपुरी की ओर से आज जो स्थानांतरण सूची जारी की गई है उसमें इंस्पेक्टर अमित भदौरिया को बदरवास से हटाकर शिवपुरी कोतवाली का टीआई बना दिया गया है। यानी एक प्रकार से पावर का प्रमोशन कर दिया गया है। 

शिवपुरी की पॉलिटिक्स से इंस्पेक्टर भदौरिया का भी कनेक्शन है 

उल्लेख करना प्रासंगिक है कि इंस्पेक्टर अमित भदौरिया का शिवपुरी की पॉलिटिक्स से काफी मजबूत कनेक्शन है। इनके बड़े भाई श्री अजीत भदौरिया कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता हैं, पिछोर विधायक के पी सिंह के कट्टर समर्थक है।अब यह अनुसंधान का विषय है कि श्री अमित भदौरिया इस पदस्थापना के लिए प्रभारी मंत्री की NOC प्राप्त कर चुके हैं या फिर एसपी शिवपुरी ने इसके माध्यम से कोई मैसेज दिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !