INDORE NEWS- बेरोजगारों की महापंचायत में राहुल गांधी आएंगे, NEYU का दावा

इंदौर
। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से कांग्रेस पार्टी मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन की राह आसान करने का प्रयास कर रही है। शिवराज सिंह चौहान सरकार से नाराज लोगों को लामबंद किया जा रहा है। इसी क्रम में बेरोजगार महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है। नेशनल एजुकेटेड यूथ यूनियन का दावा है कि उनके कार्यक्रम में राहुल गांधी आएंगे। 

इंदौर में बेरोजगार महापंचायत की तारीख बदली

इंदौर में बेरोजगार महापंचायत का आयोजन दिनांक 27 नवंबर 2022 को न्यू बिजलीपुर हनुमान मंदिर के सामने निर्धारित किया गया है। बताया गया है कि पहले यह महापंचायत 28 नवंबर को होने वाली थी परंतु राहुल गांधी की उपस्थिति की संभावना को देखते हुए तारीख एवं स्थान बदल दिए गए हैं। उल्लेखनीय है कि दिनांक 27 नवंबर को राहुल गांधी इंदौर की सीमा में प्रवेश करेंगे। 

बेरोजगार महापंचायत में राहुल गांधी कितने बजे आएंगे

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के कार्यक्रम संयोजक की ओर से इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हुई लेकिन बताया जा रहा है कि 27 नवंबर को राऊ स्थित AU सिनेमा पर जब भारत जोड़ो यात्रा का ब्रेक होगा, तब राहुल गांधी दोपहर 3:00 बजे बेरोजगार महापंचायत में शामिल होंगे एवं 4:00 बजे से भारत जोड़ो यात्रा फिर से प्रारंभ हो जाएगी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !