INDORE NEWS- खरगोन से आई एंबुलेंस को i-BUS ने टक्कर मारी, दो घायल

इंदौर
। खरगोन से मरीज को लेकर इंदौर आई एक एंबुलेंस को आई बस ने टक्कर मार दी। एंबुलेंस BRTS कॉरिडोर में चल रही थी। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि यातायात नियमों के अनुसार जब एंबुलेंस में मरीज होता है, उसे हर हाल में और हर प्रकार की कॉरिडोर में पहले निकलने की पात्रता प्राप्त है। फिर चाहे कोई वीआईपी मूवमेंट ही क्यों ना हो। 

भंवरकुआं थाना एसआई जयदीप राठौर के मुताबिक घटना देवी अहिल्या रोड के सामने बीआरटीएस की है। यहां तेज रफ्तार एंबुलेंस सामने से आईबस में जा घुसी। इस हादसे में आईबस में बैठे लोगों को गंभीर चोट नहीं आई। लेकिन एंबुलेंस चला रहा ड्रायवर दिनेश और मरीज के एक परिजन विजय को चोटें आई हैं। टक्कर के बाद आसपास के लोग तुरंत एंबुलेंस के पास मदद के लिये पहुंचे। 

बताया जाता है कि एंबुलेंस खरगोन के शासकीय चिकित्सालय से मरीज को इंदौर लेकर आ रही थी। हादसे के चलते बीआरटीएस पर आवागमन रूक गया था। जिसे पुलिस ने काफी देर बाद एंबुलेंस को हटवाकर चालू करवाया। यहां एक और उल्लेख करना उचित होगा कि पिछले दिनों आई बस में आग लग गई थी। बताया गया है कि उसमें 70 यात्री भरे हुए थे जो बस की छमता से बहुत अधिक थे। कुल मिलाकर आई बस के संचालन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !