GWALIOR NEWS- कक्षा 12 की लापता दो लड़कियों के शव पार्वती नदी में मिले

ग्वालियर
। डबरा थाना क्षेत्र से 2 दिन पहले कक्षा 12 में पढ़ने वाली 2 लड़कियां अचानक गायब हो गई थी। परिवार वालों ने बताया कि सुबह 5:00 तक दोनों घर में थी, फिर लापता हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज किया था परंतु उनकी सकुशल वापसी नहीं हो पाई। दोनों लड़कियों के शव पार्वती नदी में पड़े हुए मिले। समाचार लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं हुआ था कि यह मामला आत्महत्या का है या हत्या का। 

डबरा से 12 नवंबर को गायब हो गई थी तो लड़कियां

शिवानी प्रजापति डबरा में रहती है, जबकि भावना रावत भितरवार की रहने वाली है। वह शिवानी प्रजापति के घर में किराए पर रहती थी। दोनों लड़कियां कक्षा 12 की स्टूडेंट थी। इसलिए दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी। शिवानी के परिवार वालों ने बताया कि 12 नवंबर की सुबह दोनों घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने काफी खोजबीन की नहीं मिली तो पुलिस में सूचना दी गई पुलिस ने कल दोनों के खिलाफ गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

लापता लड़कियों के शव पार्वती नदी में पड़े मिले

साेमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि दो लड़कियों के शव पर्वती नदी में दियादाह घाट के पास पानी में पड़े हैं। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस की टीम के साथ एसडीओपी अभिनव बारंगे थाना प्रभारी प्रशांत शर्मा मौके पर पहुंच गए। शवों की शिनाख्त का प्रयास किए गए परिजनों को बुलाया तो उन्होंने उनकी पहचान शिवानी और भावना के रूप में कर दी।

GWALIOR NEWS- फॉरेंसिक इन्वेस्टिगेशन के बाद पता चलेगा आत्महत्या या हत्या

एसडीओपी अभिनव बारंगे ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल ग्वालियर के वरिष्ठ अधिकारियों को घटना से अवगत कराते हुए फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। मामले में हत्या है या कोई और अनहोनी यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच में जुट गई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !