सरकारी नौकरी- केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक, एडमिनिस्ट्रेशन और बैक ऑफिस में भर्तियां- GOVT JOBS

नई दिल्ली।
केंद्रीय विद्यालय संगठन जॉब नोटिफिकेशन जारी किया गया है। शिक्षक, प्रशासनिक एवं बैक ऑफिस में उपलब्ध वैकेंसी के लिए लिमिटेड डिपार्टमेंटल कॉन्पिटिटिव एग्जामिनेशन 2022 के माध्यम से भर्ती की जाए। उम्मीदवार केंद्रीय विद्यालय संगठन की ऑफिशल वेबसाइट KVS GOV IN पर विजिट कर सकते हैं। हम डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करा रहे हैं। 

जॉब नोटिफिकेशन के अनुसार प्रिंसिपल के लिए मास्टर डिग्री के साथ B.Ed और वाइस प्रिंसिपल की पोस्ट पर कम से कम 8 साल का अनुभव मांगा गया है। इसी प्रकार वाइस प्रिंसिपल की पोस्ट के लिए मास्टर डिग्री के साथ b.Ed और पीजीटी की पोस्ट पर कम से कम 5 साल का अनुभव मांगा गया है। पीजीटी हिंदी के लिए पोस्ट ग्रेजुएट के साथ b.Ed और टीजीटी हिंदी में 3 साल का अनुभव चाहिए। 

इसी प्रकार पीजीटी इंग्लिश, मैथ्स, फिजिक्स, केमिस्ट्री, बायोलॉजी, हिस्ट्री, मिक्स, सोशल साइंस, साइंस, हिंदी एवं संस्कृत पदों के लिए उपरोक्त अनुसार अनुभव और योग्यता मांगी गई है। नॉन स्टाफ में हेडमिस्ट्रेस, सेक्शन ऑफिसर एवं फाइनेंस ऑफिसर की वैकेंसी ओपन की गई है। यहां क्लिक करके JOB NOTIFICATION पढ़ सकते हैं एवं PDF DOWNLOAD कर सकते हैं।