BHOPAL में बर्खास्त सिपाही के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज- NEWS TODAY

भोपाल।
शराब तस्करी के आरोप में बर्खास्त चल रहे पुलिस आरक्षक रिंकू टांडा के खिलाफ रातीबड़ पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। 38 साल की एक विवाहित महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया गया और फिर उसे ब्लैकमेल किया गया।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर पर किराने की दुकान का संचालन करती थी। वह अक्सर दुकान पर सामान लेने आता था एवं खुद को पुलिस अधिकारी बताता था। फिर अपनी बातों से प्रभावित करने की कोशिश करने लगा। बातचीत के दौरान उसने परिवार की आर्थिक स्थिति और कमजोरियों के बारे में जान लिया। अगस्त 2021 में उसने पहली बार मौके का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और समाज में बदनाम करने की धमकी देकर चुप रहने के लिए कहा।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह धमकी से डर गई थी। इसका फायदा उठाकर वह अक्सर आने लगा और जब घर पर कोई नहीं होता था तो उसके साथ जबरदस्ती करता था। इंकार करने पर मारपीट करता था। महिला ने कहा कि पिछले दिनों जब उसकी मारपीट सहनशक्ति से बाहर हो गई तब उसने अपने पति को बताया। फिर दोनों पुलिस थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। 

पुलिस का कहना है कि आरोपी का नेटवर्क काफी अच्छा है। उसे मामला दर्ज होने की जानकारी मिल गई और वह किसी अज्ञात स्थान पर जाकर छुप गया है। रातीबड़ पुलिस ने बताया कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान शराब की तस्करी के आरोप में उसे बर्खास्त कर दिया गया था। पुलिस का यह भी कहना है कि कोहेफिजा, अशोका गार्डन, सूखीसेवनिया में शिकायते दर्ज हैं।