MP NEWS- सागर में सब इंस्पेक्टर की डेड बॉडी फांसी पर लटकी मिली

भोपाल
। मध्य प्रदेश के सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र में सब इंस्पेक्टर पुलिस आरडी मेकाम की डेड बॉडी उनके किराए के आवास में फांसी पर लटकी हुई मिली है। एसआई आरडी टेकाम पुलिस थाना देवरी में पदस्थ थे। एसपी सागर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है। 

प्रशांत की हत्या की सुपारी उसकी सगी छोटी बहन ने दी थी

14 अक्टूबर को ग्राम चिरडी के पास तनोडिया रोड पर नाले के समीप एक अज्ञात लाश पुलिस को मिली थी। गांव के चौकीदार की सूचना पर पुलिस ने जब लाश की शिनाख़्त की तो उसकी पहचान बैतूल निवासी आदतन अपराधी प्रशांत उर्फ़ मोनू नाम युवक के रूप में हुई। इन्वेस्टिगेशन के बाद खुलासा हुआ कि प्रशांत एक लिस्टेड गुंडा था और अपनी फैमिली में भी लूटपाट किया करता था। उसकी छोटी बहन इंदौर में रहती है। उसी ने महाकाल के दर्शन के बहाने उज्जैन बुलाया और ₹200000 की सुपारी देकर भाड़े के हत्यारों से अपने भाई की हत्या करवा दी। 

कटनी में ₹15500 का चालान 

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में बिना हेलमेट वाहन चलाने वाले एक व्यक्ति का ₹15500 का ट्रैफिक चालान काटा गया है। यह जानकारी देते हुए एसपी कटनी ने बताया कि शिवचरण नाम का व्यक्ति नशे की हालत में बिना हेलमेट के वाहन चला रहा था। नियमानुसार 185 3/ 181 और 130 के तहत चालानी कार्रवाई की गई है।