JABALPUR NEWS- पड़ोसियों से झगड़े के बाद महिला ने सुसाइड किया, NH-30 पर शव रखकर प्रदर्शन

सिहोरा
। गोसलपुर के गुड़हाई मोहल्ला निवासी विधवा महिला के साथ पानी के निकास के लेकर हुये विवाद में पड़ोसी लोगों ने जमकर मारपीट कर दी। मारपीट की इस घटना से आत्मग्लानि के चलते महिला ने जहर खा लिया। गंभीर अवस्था में महिला को इलाज के लिए परिजन विक्टोरिया लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई। 

पोस्टमार्टम के बाद शव गोसलपुर पहुंचते ही आक्रोशित महिला के परिजनों ने रविवार शाम को नेशनल हाईवे 30 में रखकर जाम लगा दिया। आक्रोशित परिजन महिला के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। जिससे नेशनल हाइवे पर हंगामे की स्थिति बन गई मौके पर पहुंची गोसलपुर थाने की पुलिस और उच्च अधिकारियों के द्वारा निष्पक्ष कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजन महिला का अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हुए।

ये है पूरा मामला 
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुड़हाई मोहल्ला निवासी बबली बर्मन (35) पति स्वर्गीय मुन्नी लाल बर्मन शनिवार को पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों से घर के पास पानी की निकासी को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते उन्हीं लोगों ने महिला से जमकर मारपीट कर दी। मारपीट के चलते महिला को चोटेंआई थी। 

आत्मग्लानि के चलते महिला ने शाम करीब 4 बजे जहर खा लिया। गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए जबलपुर ले जाया गया। जहां रविवार सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

नेशनल हाईवे पर शव रखकर लगा दिया जाम

पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव जैसे ही गोसलपुर ग्राम पहुंचा आक्रोशित लोग और घर के परिजनों ने शव को नेशनल हाईवे 30 पर रखकर जाम लगा दिया। उनकी मांग थी कि महिला के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाले आरोपियों को पुलिस तुरंत गिरफ्तार करे एवं उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए। काफी देर तक नेशनल हाईवे पर अफरा- तफरी की स्थिति बनी रही। 

मामले की जानकारी लगते ही गोसलपुर थाने का पुलिस बल और एसडीओपी सिहोरा भावना मरावी मौके पर पहुंची। उन्होंने परिजन और आक्रोशित लोगों को आश्वस्त किया कि महिला के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ। इसके बाद ही महिला का अंतिम संस्कार हो पाया।