INDORE NEWS- बेटे से विवाद हुआ, लायसेंसी बंदूक से पत्नी की हत्या कर दी

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के विजयनगर में सिक्योरिटी गार्ड ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर घर पहुंची। सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि पत्नी उसके बेटे का बचाव कर रही थी। इसलिये गुस्से में उसने यह कदम उठा दिया। पुलिस ने लायसेंसी बदूंक भी जब्त कर ली है।

विजयनगर पुलिस के मुताबिक मालवीय नगर में रहने वाली आंनदीबाई (45) को गोली लगने के बाद उपचार के लिये एमवाय अस्पताल लाए थे। यहां उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने उसके पति हीरालाल पुत्र नेक्सीलाल जाटव को रात में घर से ही हिरासत में ले लिया है।हीरालाल मूल रूप से भिंड के इटावा रोड का रहने वाला है। इंदौर में अपने बड़े बेटे प्रदीप, बेटी मोना और छोटे बेटे सोनू के साथ रहता है। हीरालाल निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड है। 

हीरालाल ने पुलिस को बताया कि बड़े बेटे प्रदीप से फल का ठेला लगाने की बात पर विवाद हुआ था। तब प्रदीप ने उससे मार पीट कर गला दबा दिया था। बेटी मोना और पत्नी आंनदीबाई ने प्रदीप का बचाव किया। तब गुस्से में आकर लायसेंसी बारह बोर की बंदूक से पत्नी पर फायर कर दिया। हादसे के बाद हीरालाल ने अपनी बंदूक भी छिपा दी थी। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।