GWALIOR NEWS- ज्योतिरादित्य सिंधिया की चर्चा में बीता मध्य प्रदेश के नेताओं का मंगलवार

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश की राजनीति में मंगलवार का दिन ज्योतिरादित्य सिंधिया को समर्पित रहा। प्रशंसा, निंदा या फिर समीक्षा सबने अपने योग्य विशेष सूचना और अपने विचार अपने मित्रों के बीच में साझा की। जो कुछ भी हुआ लेकिन मंगलवार के दिन भर ज्योतिरादित्य सिंधिया की चर्चा होती है। 

भारत सरकार के गृह मंत्री श्री अमित शाह दिनांक 16 अक्टूबर 2022 को अपनी ऐतिहासिक ग्वालियर यात्रा पर आई थी। जय विलास पैलेस में उनके सम्मान में शाही भोज का आयोजन किया गया था। पूरा कार्यक्रम बिना किसी विघ्न के और ज्योतिरादित्य सिंधिया की योजना के अनुसार व्यतीत हुआ। श्री अमित शाह ने भी महाराज के महल और उनके स्वागत सत्कार की प्रशंसा की। 

उनके जाने के बाद सोशल मीडिया पर उस कार्यक्रम के कुछ फोटो वायरल हुए। ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों ने अपने समर्थकों के बीच फोटो शेयर करते हुए इसे मध्य प्रदेश की राजनीति के इतिहास का एक महत्वपूर्ण दिन बताया। इशारों-इशारों में समझाया कि अबकी बार सिंधिया सरकार। वहीं दूसरी ओर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की टीम ने शत्रु धर्म का पालन किया। जहां तक संभव हुआ कमी निकाली गई और यह साबित किया गया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया, कितने अवसरवादी हो गए हैं।