BHOPAL NEWS- माखनलाल यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स को पुलिस ने पकड़ा, कपड़े उतरवाए

भोपाल
। सुभाषनगर विश्राम घाट से होशंगाबाद रोड पर एक पुलिसकर्मी ने माखनलाल यूनिवर्सिटी के 2 स्टूडेंट (एक लड़का एक लड़की) को पकड़ लिया और लड़के के कपड़े उतरवाए। सब कुछ आम रास्ते पर हुआ। इसे लेकर काफी हंगामा हो गया और लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल किया। स्टूडेंट्स ने बताया कि वह आपस में बात कर रहे थे। पुलिस कांस्टेबल नशे में धुत था। एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस राजेश सिंह भदौरिया ने कहा की वीडियो की जांच कराई जा रही है। पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सुभाष नगर विश्राम घाट के एंट्री गेट पर लड़का-लड़की खड़े थे

घटना गुरुवार शाम 5.30 बजे की बताई जा रही है। रचना टॉवर के सामने सुभाष नगर विश्राम घाट के एंट्री गेट के पास छात्र-छात्रा खड़े होकर बात कर रहे थे। इसी बीच, भेल के खंडहर की तरफ से कॉन्स्टेबल प्रशांत तिवारी आया। वह वर्दी पहने था और नशे में धुत था। उसने छात्र से वहां खड़े रहने की वजह पूछी। छात्र ने बताया कि वे दोनों स्टूडेंट हैं। साथ में पढ़ते हैं। इस पर कॉन्स्टेबल ने उन्हें धमकाया कि तुम लोग अय्याशी कर रहे हो। इसके बाद छात्र-छात्रा होशंगाबाद रोड की तरफ बढ़ने लगे। कॉन्स्टेबल पीछे से आया और छात्र के साथ मारपीट शुरू कर दी एवं स्टूडेंट के कपड़े उतरवाने लगा। 

माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स थे

आम रास्ते पर इस तरीके कार्रवाई देख कर भीड़ जमा होने लग गई। लोग कांस्टेबल का विरोध करने लगे। दोनों स्टूडेंट्स ने बताया कि वह माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं। लोगों ने कांस्टेबल का वीडियो बनाना शुरू कर दिया और कुछ पत्रकारों को इसकी जानकारी देकर घटनास्थल पर बुलाया। इससे पहले कि मीडिया पहुंच पाती, गोविंदपुरा पुलिस थाने का पेट्रोलिंग वाहन वहां पहुंच गया। यह देखकर पुलिस कर्मचारी चुपके से निकल गया। बाद में दोनों स्टूडेंट्स ने शिकायत करने से इंकार कर दिया। 

पुलिसवाला कुछ भी सुनने के लिए तैयार नहीं था

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छात्र-छात्रा की गलती नहीं थी। वो सिर्फ बात कर रहे थे। पुलिसकर्मी आते ही बदतमीजी करने लगा। इसके बाद भी वो अनदेखा करके आगे बढ़ गए। कॉन्स्टेबल ने पीछे से जाकर छात्र से मारपीट शुरू कर दी। छात्र ने बिना गलती के माफी भी मांगी, लेकिन वो मारता रहा। दोनों ने परिजनों से बात करने के लिए भी कहा, लेकिन वो बात करने को भी तैयार नहीं हो रहा था। इसके बाद राहगीरों ने पुलिसकर्मी से कहा कि गलती तो हो गई तुमसे, दोनों से माफी मांग लो और जाओ, लेकिन वो इतना नशे में था कि बस धमकी ही देता रहा।

कॉन्स्टेबल रोज शराब पीने आता है और लोगों से पूछताछ करता है

रचना टॉवर के सामने फुटपाथ पर दुकान चलाने वाले लोगों ने बताया कि यह कॉन्स्टेबल एमपी नगर थाने में पदस्थ है। हर रोज सुभाष नगर विश्राम घाट के सामने मैदान में ड्रिंक करने आता है। इसके बाद जो लड़के-लड़कियां यहां घूमते हैं, उन्हें पकड़कर पूछताछ करता है। बुधवार को भी उसने एक प्रेमी जोड़े को पकड़ा था। थोड़ी देर तक उनसे पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया था। रचना नगर के सामने वाला इलाका ऐशबाग और गोविंदपुरा थाने की सीमा पर है। वह थाने की सीमा से बाहर जाकर हरकत कर रहा था।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !