MPPSC NEWS- मेडिकल ऑफिसर परीक्षा 2021 की प्रोविंशियल आंसर की जारी

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने दिनांक 25 सितंबर 2022 को आयोजित होने वाले आयुर्वेद/ होम्योपैथी/ यूनानी चिकित्सा अधिकारी परीक्षा 2021 (Ayurveda/Homoepathy/Unani Medical Officer Examination- 2021)की प्रोविंशियल आंसर की जारी कर दी है।

मेडिकल ऑफिसर परीक्षाजी 2021  में वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्न पत्र की प्रावधिक उत्तर कुंजी मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित की गई है। यह पेपर 4 सेट A,B,C एवं Dमें आयोजित किया गया था। जिसमें आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी ,होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी एवं यूनानी चिकित्सा अधिकारी के अलग-अलग प्रश्न पत्र की अलग अलग उत्तर आंसर की जारी की गई है।

गौरतलब है कि यदि किसी परीक्षार्थी को प्रश्न पत्र की उत्तर कुंजी अथवा इनके प्रश्न/ उत्तर से संबंधित आपत्ति है, तो परीक्षार्थी अपनी आपत्ति प्रमाणित संदर्भों के साथ (संदर्भ ग्रंथों का नाम, पुस्तक के लेखक का नाम, संदर्भ पुस्तक का संबंधित पृष्ठ,दस्तावेज अनिवार्य  रूप से संलग्न करें) ऑनलाइन लिंक पर निर्धारित परीक्षा शुल्क के साथ मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर दर्ज करा सकता है। आंसर की जारी होने के 7 दिन के अंदर अभ्यर्थी ऑनलाइन आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। 7 दिन की समय अवधि के पश्चात उक्त परीक्षा से संबंधित अभ्यर्थियों से आपत्तियों के अभ्यावेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।