MP NEWS- मेरे पुतले जलाइए, पैसे ना हो तो मुझसे ले जाइए: ब्राह्मण विवाद पर केके मिश्रा

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के चेयरमैन केके मिश्रा ने ब्राह्मणों के प्रति अपशब्द कहे जाने के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं अपने बयान पर अडिग हूं। जिसको मेरे पुतले जलाना हो वह जलाए, पैसे नहीं हो तो मैं दे दूंगा।

9 सेकंड में वीडियो में केके मिश्रा ने क्या कहा 

किसी ने केके मिश्रा को बताया कि, झाबुआ में ब्राह्मणों के साथ अन्याय हुआ है, केके मिश्रा ने जवाब देते हुए कहा कि ब्राह्मण भी तो .......... हैं, उसकी चमचागिरी करते हैं। (इस संवाद के दौरान कहीं भी किसी एक व्यक्ति की बात नहीं हो रही। जिस व्यक्ति ने विषय रखा उसने ब्राह्मण समाज की बात की थी और केके मिश्रा ने जब जवाब दिया तब उन्होंने भी किसी व्यक्ति नहीं बल्कि ब्राह्मण शब्द का उपयोग किया।)

वीडियो वायरल होने के बाद क्या हुआ 

ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पुष्पेंद्र मिश्रा, संस्कृति बचाओ मंच के संयोजक चंद्रशेखर तिवारी और भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने केके मिश्रा के बयान की निंदा करते हुए उन्हें कांग्रेस पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है। सुमित पचौरी ने कहा कि वह कमलनाथ के बंगले पर जाकर उनसे पूछेंगे कि उनकी कांग्रेस पार्टी में ब्राह्मणों को सम्मान दिया जाता है या नहीं। 

विवाद के बाद केके मिश्रा की प्रतिक्रिया

मैंने जो कहा मैं उस पर कायम हूं, कुकर्मी कोई भी होगा, किसी भी समाज का होगा, मैं उसका विरोध करूंगा। जिसको मेरे पुतले जलाना हो वह जलाए, पैसे नहीं हो तो मैं दे दूंगा।