MP NEWS- उमरिया कलेक्टर का वीडियो वायरल, प्रदर्शनकारी महिला को भगाया

मध्यप्रदेश में झाबुआ एसपी का ऑडियो वायरल होने के बाद आज उमरिया कलेक्टर का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में कलेक्टर, प्रदर्शनकारी महिला को दुत्कार कर भगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज ही कहा है कि मैं जनता का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा। 

उमरिया जिले के चंदिया रेलवे स्टेशन परिसर मे 80 गांव के लगभग 15000 ग्रामीणों द्वारा प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई। इन्हीं में से एक प्रदर्शनकारी महिला शोर-शराबे के बीच अपनी समस्याओं को कलेक्टर के सामने रख रही थी। इसी दौरान कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने प्रदर्शनकारी महिला से कहा कि आपने धारा 144 का उल्लंघन किया है। महिला ने वापस जाने से इनकार कर दिया। इस सारे घटनाक्रम का पुलिस अधीक्षक प्रमोद सिन्हा द्वारा अपने मोबाइल से वीडियो बनाया जा रहा था। 

कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव कुर्सी के चेहरे पर गुस्सा दिखाई दिया और एसपी से सिन्हा ने वीडियो रिकॉर्डिंग बंद कर दी। इस दौरान महिला ने कहा कि यदि आप कुछ नहीं कर रहे थे संबंधित अधिकारी को बुलाओ। यह सुनते ही कलेक्टर भड़क उठे। उन्होंने कहा कि अधिकारी नहीं आएगा। जो करना है करो। फिर उन्होंने मौजूद पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया कि दूर करो इसे। 

अपशब्द कहने वाले को मैं सहन नहीं कर सकता: मुख्यमंत्री

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में झाबुआ के एसपी अरविंद तिवारी को सस्पेंड किया है। उनका एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पॉलिटेक्निक के एक छात्र के साथ संवाद के दौरान अपशब्द देते हुए सुनाई दे रहे थे। इस कार्रवाई के बाद मुख्यमंत्री ने कहा था कि अपशब्द कहने वालों को मैं किसी भी कीमत पर सहन नहीं कर सकता।