MP NEWS- सिंगरौली में ASI की पिटाई, वीडियो वायरल

सिंगरौली। 
मध्य प्रदेश के सिंगरौली में ट्रक ड्राइवर्स की दादागिरी का VIDEO सामने आया है। इसमें ASI को ड्राइवर बुरी तरह पीट रहे हैं। ASI जाम खुलवाने गए थे। उन्होंने गाड़ियां आगे बढ़ाने के लिए कहा। इस पर ड्राइवर्स ASI पर लाठी और डंडे लेकर टूट पड़े। पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिंगरौली के मोरवा इलाके में मंगलवार रात का बताया जा रहा है। इसका VIDEO अब सामने आया है।

सिंगरौली ​​​​​​SP बीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को मंगलवार की रात करीब 7:30 बजे सूचना मिली थी कि डीबीएल कंपनी के कैंप के पास सड़क पर जाम लगा है। सूचना मिलते ही ​​​​​​​मोरवा निरीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देश पर रात ​​​​​​​करीब 7:40 बजे पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मौके पर करीब एक किलोमीटर लंबा जाम लग गया था। कुछ पुलिसकर्मी आगे तो कुछ पीछे जाम खुलवाने में लग गए।

ASI अरविंद चतुर्वेदी जाम खुलवाने के लिए आगे चले गए। उन्होंने कोल हब कंपनी के ट्रक ड्राइवर से गाड़ी आगे बढ़ाने को कहा। इस पर ट्रक ड्राइवर सोहेब व शब्बीर भड़क गए। उन्होंने गालियां देना शुरू कर दी। नशे में धुत दोनों ड्राइवर्स ने ASI पर हमला कर दिया। दोनों ने अपने एक और साथी ड्राइवर के साथ ASI अरविंद पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। तीनों ने ASI को लाठियों से बुरी तरह पीटा। इस दौरान ASI ने बचने का प्रयास किया। हमले में ASI अरविंद चतुर्वेदी गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद दूसरे ट्रक वाले ने इसका वीडियो बना लिया। इसे बुधवार को वायरल कर दिया।

सिंगरौली पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने वाले दो आरोपियों सोहेब और शब्बीर ​​​​​​​को गिरफ्तार कर लिया है। 3 ड्राइवर ने मिलकर मारपीट की थी। एक फरार है। उसकी तलाश जारी है। कोल हब के मालिक अमित तिवारी ने बताया कि उनके दोनों ड्राइवर सोहेब व शब्बीर छत्तीसगढ़ के पटघोरा के रहने वाले हैं। इनके बारे में उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं है। घटना के बाद दोनों ड्राइवर्स ​​​​​​​को हटा दिया गया है।