JABALPUR NEWS- रोड एक्सीडेंट में यूपी बरेली का युवा जिंदा जल गया, घटनास्थल पर मृत्यु

जबलपुर। कोच्चि से माल भरकर बिहार के पटना जा रहा ट्रक एक पंचर खड़े ट्रक में पीछे से भिड़ गया। भिड़ंत के बाद ट्रक में भीषण आग लग गई जिसके बाद ट्रक में फंसे कंडक्टर को निकलने का मौका नहीं मिला । और वह जिंदा ही जल गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। थोड़ी ही देर में घटना की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई और क्षेत्रीय लोगों की भीड़ भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायल को भी उपचार हेतु भेजा गया है।

बरगी पुलिस ने बताया कि मूलत: यूपी के बरेली का रहने वाला मो. शादाब और मो. अरमान कोच्चि से मसाला लोड कर पटना जा रहे थे। आज सुबह 4 बजे जैसे ही वे निगरी के पास पहुंचे तो नागपुर की ओर से आ रही एक कार ने तेज गति से वाहन चलाते हुए ट्रक को ओवरटेक किया, जिससे ट्रक थोड़ा बहका और रोड किराने खड़े दूसरे ट्रक में पीछे से घुस गया। टक्कर तेज होने के कारण ट्रक केबिन में आग लग गई और तत्काल ही विकराल हो गई। जिसकी चपेट में शादाब तो नहीं आया लेकिन कंडक्टर साइड निकलने के लिए जगह न होने से कंडक्टर मो. अरमान बुरी तरह झुलस गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पंचर होने के कारण खड़ा था किनारे

चालक मो. शादाब ने बताया कि रोड किनारे खड़े ट्रक एमपी 20 एचबी 8833 का टायर पंचर हो गया था। ऐसे में जब उसका ट्रक क्रमांक एनएल 01 एडी 7488 उससे टकराया तो उसमें कोई भी मौजूद नहीं था। उसने बताया कि कार को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ, ऐसे में स्पीड भी कंट्रोल नहीं हो पाई और हादसे के बाद जरा भी समय नहीं मिला कि अरमान बाहर निकल पाए। ऐसे में करीब एक घंटे तक वह अंदर फसा रहा और उसकी मौत हो गई।

ट्रक से दूर था दूसरा चालक

शादाब का ट्रक जिस ट्रक से भिड़ा उसके चालक और सहायक थोड़ा दूर थे, जिससे वे हादसे का शिकार होने से बच गए। दूसरे ट्रक के चालक का नाम शक्ति इनावती और सहायक का नाम संदीप इनावती बताया जा रहा है। जो कि दोनों ही सिवनी जिले के रहने वाले हैं। घटना के बाद इन दोनों भी शादाब का ढांढस बंधाया और फसे हुए अरमान को बचाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।