JABALPUR NEWS- अस्पताल में लोकायुक्त का छापा, महिला संविदा अधिकारी गिरफ्तार, रिश्वतखोरी का मामला

मध्यप्रदेश के जबलपुर में सरकारी जिला चिकित्सालय में लोकायुक्त की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए जिला लेखा प्रबंधक श्रद्धा ताम्रकार को गिरफ्तार कर लिया है। लोकायुक्त पुलिस का दावा है कि श्रद्धा ताम्रकार को रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। 

एसपी लोकायुक्त पुलिस जबलपुर संजय साहू ने बताया कि राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में जिला लेखा प्रबंधक के पद पर श्रद्धा ताम्रकार की संविदा नियुक्ति है। मिश्रा ट्रेवल्स के संचालक सुनील मिश्रा ने शिकायत की थी कि डिपार्टमेंट में उनका 1324000 रुपए का बिल बकाया था। इसे पास करने के बदले श्रद्धा ताम्रकार द्वारा ₹100000 की रिश्वत मांगी गई थी। रिश्वत नहीं देने पर, पेमेंट रोक दिया गया था।

एसपी संजय साहू ने बताया कि प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में मिश्रा ट्रेवल्स के संचालक की शिकायत सही पाई गई। श्रद्धा ताम्रकार के विरुद्ध ऑडियो एविडेंस कलेक्ट हुआ। इसके बाद छापामार कार्रवाई की प्लानिंग की गई। शिकायतकर्ता सुनील कुमार मिश्रा को केमिकल युक्त नोट दिए गए। विक्टोरिया अस्पताल में जैसे ही सुनील ने श्रद्धा को रिश्वत के ₹80000 दिए, मौके पर मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने श्रद्धा ताम्रकार को पकड़ लिया। 

श्रद्धा ताम्रकार के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। एसपी साहू ने बताया कि श्रद्धा ताम्रकार का मासिक वेतन ₹30000 है। हम आय से अधिक संपत्ति के मामले की भी जांच कर रहे हैं।