IPS COLLEGE INDORE क्वार्टर में मैनेजर की डेड बॉडी मिली, फ्लाइंग क्लब से रिटायर हुए थे

इंदौर के प्रख्यात आईपीएस कॉलेज के ए ब्लॉक स्टाफ क्वार्टर में कॉलेज के स्टोर मैनेजर विलास दलवी की डेड बॉडी मिली है। बॉडी के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामला संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु का है परंतु राजेंद्र नगर पुलिस के विशेषज्ञों का मानना है कि यह आत्महत्या का मामला है। विलास दलवी, ऑनलाइन हनी ट्रैप का शिकार हो गए थे। 

राजेंद्रनगर पुलिस के अनुसार विलास दलवी फ्लाइंग क्लब से रिटायर हुए थे और पिछले 3 साल से आईपीएस कॉलेज में स्टोर मैनेजर के पद पर काम कर रहे थे। उनके मोबाइल की जांच करने पर पता चला है कि उन्होंने मैट्रिमोनियल साइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई थी। विलास दलवी अपनी वृद्धावस्था में जीवनसाथी चाहते थे। इसके बाद एक महिला ने उनसे संपर्क किया। 

दोनों के बीच मोबाइल फोन पर बातचीत होने लगी थी। फिर व्हाट्सएप पर वीडियो कॉलिंग शुरू हुई। इस दौरान महिला ने उन्हें अपने जाल में फंसा कर ऐसे वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जिन्हें समाज में बताने पर बदनामी होती। इसके बाद महिला ने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। पुलिस का कहना है कि इसके बारे में उन्होंने अपने एक मित्र को भी बताया था। पुलिस का मानना है कि इसी तनाव के चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली। 

बताया गया है कि विलास दलवी फ्लाइंग क्लब से रिटायर हुए थे। आईपीएस कॉलेज के स्टाफ क्वार्टर में हुआ अकेले रहते थे। पुलिस का कहना है कि हम जल्द ही उस महिला को गिरफ्तार कर लेंगे।