INDORE-BHOPAL के 15000 यात्रियों को 1 साल फ्री बस यात्रा, फेस्टिवल सीजन लकी ड्रॉ की घोषणा

भोपाल इंदौर के बीच शुरू हुई पहली प्रीमियम इलेक्ट्रिक इंटरसिटी बस सर्विस द्वारा यात्रियों को आकर्षित करने के लिए लकी ड्रा लॉन्च किया गया है। इसके तहत भोपाल और इंदौर के 15000 यात्रियों को 1 साल तक फ्री बस यात्रा करने का कूपन दिया जाएगा। 

कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि दिनांक 21 सितंबर से 20 अक्टूबर के बीच जो लोग उनकी बस में यात्रा करेंगे उन्हें एक लकी डॉग फॉर्म दिया जाएगा। फॉर्म भरने पर वह लकीरों में शामिल हो जाएंगे। दोनों शहरों के मिलाकर कुल 15000 यात्रियों के नाम लकी ड्रॉ में घोषित किए जाएंगे। इन सभी यात्रियों को अगले 1 साल तक उनकी बस में फ्री यात्रा करने की सुविधा प्राप्त होगी। 

लकी ड्रॉ कितनी तारीख को खेला जाएगा और उसमें पार्टिसिपेट करने वाले यात्रियों को आमंत्रित किया जाएगा या नहीं। लकी ड्रॉ में पारदर्शिता रहेगी या नहीं इसके बारे में कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि अगस्त में लॉन्चिंग के समय मात्र ₹349 किराया ऑफर किया गया था और दावा किया गया था कि यात्रियों को बस में हवाई जहाज जैसे सफर का आनंद मिलेगा। उन्हें उनकी सीट पर खानपान की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। 

यह भी कहा गया था कि हर सीट पर हवाई जहाज की तरह एक बटन होगा जिसे दबाते ही बस होस्टेज उनकी सीट पर आकर ब्रेकफास्ट एवं ड्रिंकिंग वाटर इत्यादि सर्व करेंगी। यह अध्ययन का विषय हो सकता है कि इतनी लग्जरी सेवाएं इतने कम किराए में देने के बावजूद बस को उसके लक्ष्य के अनुरूप यात्री क्यों नहीं मिले।