GWALIOR NEWS- महापौर डॉ शोभा सिकरवार ने जय विलास की दीवार पार करने वाला बयान दिया

ग्वालियर
। पहली बार महापौर डॉ शोभा सिकरवार फ्रंट लाइन पर नजर आईं। इससे पहले तक उनकी पहचान शोभा सतीश सिकरवार थी और ग्वालियर के लिए नगर निगम के प्लान के बारे में सतीश सिकरवार इंटरव्यू दे रहे थे। फ्रंट लाइन पर आते ही डॉ शोभा सिकरवार ने जय विलास की दीवार पार करने वाला बयान दिया है। 

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक मुन्नालाल गोयल ने अल्टीमेटम दिया कि यदि ग्वालियर की सड़कें अगले 15 दिनों में दुरुस्त नहीं हुई तो वह धरने पर बैठ जाएंगे। महापौर डॉ शोभा सिकरवार ने कहा कि एक महिला को यह दबाने का प्रयास कर रहे हैं। मैं आज के युग की महिला हूं दबूंगी नहीं। यह धरने पर बैठेंगे तो मैं भी धरना पर बैठूंगी। 

कुल मिलाकर ग्वालियर की जमीन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ डॉ शोभा सिकरवार एक नया नाम उभरता हुआ दिखाई दे रहा है। अब से पहले तक सतीश सिकरवार के पीछे शोभा सिकरवार नजर आती थी, लेकिन इस बयान के बाद लग रहा है कि डॉ शोभा पीछे से बराबर पर आकर खड़ी हो गई हैं। कोई बड़ी बात नहीं कि अगले 6 महीने में आगे निकल जाएं। 

वैसे अभी डॉ शोभा का आत्मनिर्भर बनना बाकी है। अभी तो फेसबुक और टि्वटर पर उनका अपना अकाउंट तक नहीं है। उन तक पहुंचने के लिए लोगों को विधायक की NOC प्राप्त करनी पड़ती है। ज्यादातर लोग तो महापौर पति से ही काम चला लेते हैं। लेकिन अब उम्मीद है कि ग्वालियर को जल्द ही आत्मनिर्भर महापौर मिल जाएगा।