GWALIOR NEWS- सिंधिया समर्थक कलेक्टर पर हमलावर, गनर की पिस्तौल छीनने का प्रयास

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भले ही खुद को भारतीय जनता पार्टी का जमीनी कार्यकर्ता प्रमाणित करने की कोशिश करते हो परंतु ग्वालियर में उनके समर्थक में महाराजा वाली अकड़ में रहते हैं। सिंधिया के नजदीकी विक्कू सिंह राजावत पर आरोप है कि वह कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह पर हमलावर हो गए थे और उन्हें रोकने आए कलेक्टर के सिक्योरिटी गार्ड के साथ ना केवल मारपीट की बल्कि उसकी पिस्तौल छीनने की कोशिश की। 

मुख्यमंत्री के काफिले में घुसने की कोशिश

यह घटनाक्रम दिनांक 15 सितंबर 2022 का बताया गया है जब केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ग्वालियर में कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं का एलान करने के लिए आए थे। इसी कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का काफिला जा रहा था तभी विक्कू राजावत जिन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता युवा मोर्चा में प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य बनवाया है, मुख्यमंत्री के काफिले में घुसने की कोशिश करने लगे। 

कलेक्टर के साथ अभद्र व्यवहार किया

सीएम सिक्योरिटी ब्रेक होते हुए देख कलेक्टर के सिक्योरिटी गार्ड चंद्रशेखर शर्मा ने विक्कू राजावत को रोका और काफिले से बाहर जाने को कहा। इस बात पर राजावत आग बबूला हो गए। बात को पकड़ता हुआ देख कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह स्वयं पहुंचे और उन्होंने राजावत को समझाने की कोशिश की परंतु राजावत, कलेक्टर पर ही हमलावर हो गए। जब उनके सिक्योरिटी गार्ड ने राजावत को रोका तो राजावत ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की और कलेक्टर के साथ अभद्र व्यवहार किया। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा कार्यक्रम होने के कारण तत्काल मामला दर्ज नहीं करवाया गया था लेकिन तीसरे दिन सिक्योरिटी गार्ड चंद्रशेखर शर्मा की शिकायत पर सिंधिया समर्थक विक्कू राजावत के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है।

बिक्कू सिंह राजावत ने कलेक्टर के ट्रांसफर की मांग की

मामला दर्ज होने के बाद भी तनाव की स्थिति कम नहीं हुई है Bikku Singh Rajawat के समर्थन में Sanjay Fakkad Sbl जिला मंत्री भारतीय जनता पार्टी  जिला मुरैना मप्र (विधानसभा सबलगढ़) ने कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के ट्रांसफर की मांग की है। संजय की मांग का बिक्कू सिंह राजावत ने समर्थन किया है।