इंजीनियर गर्लफ्रेंड ने Ex बॉयफ्रेंड-पत्नी के वीडियो वायरल किए, FIR दर्ज- BHOPAL NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक कपल ने शादी के पहले के उनके अश्लील वीडियो वायरल करने पर केस दर्ज कराया है। आरोप युवक की एक्स-गर्लफ्रेंड पर है। युवक ने एक्स-गर्लफ्रेंड को छोड़ दूसरी युवती से शादी कर ली। ये वीडियो तब के हैं, जब युवक की शादी नहीं हुई थी। दोनों ने जुलाई में शादी की थी। गोविंदपुरा पुलिस ने एक्स गर्लफ्रेंड और ब्लैकमेल करने वाले आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

19 साल की पीड़ित फार्मेसी छात्रा ने बताया कि जब उसने आरोपी एक्स-गर्लफ्रेंड से यह कहा कि वह उसके खिलाफ FIR कराएगी, तो उसका कहना था कि वह तुरंत बाहर आ जाएगी। उसके नाना विधायक हैं, सब खरीद लेंगे। इतना ही नहीं, उसने धमकाया कि अगर शिकायत कराई तो तुम्हारे पति को रेप केस में फंसा दूंगी। युवती के मुताबिक आरोपी की दादी ने भी हमें धमकी दी। 

पीड़िता ने बताया कि मैं मूलत: नरसिंहपुर की रहने वाली हूं। भोपाल में रहकर बी-फार्मा की पढ़ाई कर रही हूं। रायसेन के रहने वाले युवक से प्यार हुआ, जिसके बाद 20 जुलाई 2022 को हमने आर्य समाज मंदिर भोपाल में शादी कर ली। इससे पहले 7 जून को मेरे पास होशंगाबाद के भीकम सिंह का कॉल आया था। होशंगाबाद में मेरी रिश्तेदारी है। वह अश्लील बातें करते हुए मिलने को दबाव बनाने लगा। मैंने पति (तब हमारी शादी नहीं हुई थी) को बताया तो उन्होंने सबका रिकॉर्ड (मोबाइल के स्क्रीनशॉट, मैसेज) रखने को कहा। 

जब मैंने भीकम को मिलने से इनकार कर दिया तो उसने मेरे पति के साथ अंतरंग संबंधों के वीडियो मुझे भेज दिए। मैंने उससे पूछा- ये सब कहां रिकॉर्ड किए हैं, तो उसने कुछ नहीं बताया। फिर वीडियो को लेकर मैंने अपने पति से बात की। तब पति ने बताया कि ये उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड की हरकत हो सकती है। उसने हाल ही में उसे अपने फ्लैट पर बुलाया था। वहां एक्स-गर्लफ्रेंड के अलावा उसकी बड़ी बहन और एक अन्य लड़की भी थी। सभी ने ड्रिंक किया। तीनों ने साजिश के तहत पति को ज्यादा शराब पिला दी। ज्यादा नशे की वजह से वह बेसुध हो गया। इसी बीच एक्स-गर्लफ्रेंड ने उसके फिंगर प्रिंट से उसके मोबाइल का लॉक खोल लिया। इसके बाद मोबाइल की गैलरी में सेव हमारे अंतरंग संबंधों के वीडियो को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। उसने ही ये वीडियो अपने दोस्तों को भेजे होंगे।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि वीडियो शादी के पहले वायरल हुए थे। जुलाई में पति की एक्स-गर्लफ्रेंड को थाने से कॉल करवाकर बुलवाया था, नहीं चाहती थी कि कोई FIR हो। उसे कहा भी कि ये एक्सेप्ट कर लो कि तुम्हारे मोबाइल से किसी ने वीडियो वायरल कर दिए हैं। हम दोनों साथ में मिलकर FIR कराते हैं, जिससे वीडियो का वायरल होना रुक जाए। इसके बाद हमारी कोई बात नहीं हुई। एक्स गर्लफ्रेंड का कहना था कि उसने वीडियो वायरल नहीं किए। उसने अपनी बड़ी बहन और पार्टी में जो लड़की थी, उसे वीडियो दिए थे। करीब दो महीने इंतजार करने के बाद भी पति की एक्स ने कोई मदद नहीं की तो अब हमने FIR करवा दी।

एडिशनल डीसीपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि युवक की एक्स-गर्लफ्रेंड इंजीनियर है और रायसेन की रहने वाली है। वह मंडीदीप में जॉब करती है। फिलहाल पुलिस यह जांच कर रही कि वीडियो उसने कैसे हासिल किए हैं। आरोपी युवती की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।