DAVV NEWS- सप्लीमेंट्री एग्जाम का टाइम टेबल घोषित, रिजल्ट तीस दिन के भीतर

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित (DAVV) ने द्वितीयऔर अंतिम वर्ष की पूरक परीक्षा करवाने जा रहा है। अक्टूबर दूसरे सप्ताह से पेपर रखे गए हैं। तारीख तय कर विश्वविद्यालय ने सोमवार को परीक्षा का टाइम टेबल जारी कर दिया है। परीक्षा नियंत्रक का कहना है कि विश्वविद्यालय जल्द ही पूरक परीक्षाओं को लेकर विद्यार्थियों के एडमिट कार्ड जारी करेगा। वे बताते है कि इन परीक्षाओं का रिजल्ट तीस दिन के भीतर घोषित करेंगे।

बीए, बीकाम और बीएससी दूसरे वर्ष की परीक्षा 18 अक्टूबर से रखी है, जबकि 11 अक्टूबर से अंतिम वर्ष की परीक्षा शुरू होगी। 12 हजार छात्र-छात्राएं दोनों परीक्षा में शामिल होंगे। अधिकारियों के मुताबिक केंद्र पर नजर रखने के लिए उड़नदस्ते भी बनाए हैं। विश्वविद्यालय ने 10 सितंबर तक विद्यार्थियों को पूरक परीक्षा के लिए आवेदन भरने का समय दिया था। 

सोमवार को विश्वविद्यालय ने परीक्षाओं को लेकर टाइम टेबल जारी कर दिया है। बीए, बीकाम, बीएससी, बीएसडब्ल्यू, बीए पत्रकारिता सहित अन्य कोर्स की परीक्षाएं 11 से 20 अक्टूबर के बीच चलेगी। परीक्षा को लेकर 20-30 कालेजों को केंद्र बनाया जाएगा, जबकि उड़नदस्ते की चार टीमें केंद्रों की निगरानी करेंगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !