BHOPAL NEWS- आईटीआई शिक्षक की पत्नी और बेटी के शव फांसी पर झूलते मिले

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी में आईटीआई नीलबड़ में शिक्षक के पद पर पदस्थ राजेंद्र राऊत की 30 वर्षीय पत्नी और 3 वर्षीय बेटी के शव फांसी पर लटके हुए मिले हैं। यह घटना पत्नी के मायके में हुई है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस इन्वेस्टिगेशन कर रही है।

घटना अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की बताई गई है। महिला वर्षा राऊत ब्यूटीशियन थी और पांढुर्णा जिला छिंदवाड़ा की रहने वाली थी। उनका पति राजेंद्र राऊत आईटीआई में शिक्षक है। इन दोनों की एक बेटी प्रास्वी (उम्र 3 साल) थी। यह परिवार कटारा हिल्स एलआईजी आठ में रहता है। इंस्पेक्टर आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि 3 महीने पहले वर्षा, अपनी मां ममता अहीरे के पास रूप नगर में रहने चली गई थी। 

बुधवार को ममता अपनी बड़ी बेटी के पास चली गई थी और घर पर वर्षा अपनी 3 वर्षीय बेटी प्रास्वी के साथ थी। पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने गुरुवार सुबह 7:00 बजे वर्षा को देखा था। सुबह 9:00 बजे जब ममता वापस लौट कर घर आई तब 30 वर्षीय वर्षा और 3 वर्षीय प्रास्वी के शव फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। 

पुलिस का मानना है कि दोनों ने सुसाइड कर लिया है। हालांकि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इंस्पेक्टर आलोक श्रीवास्तव का कहना है कि हम मामले की इन्वेस्टिगेशन कर रहे हैं और वर्षा का पति एवं वर्षा की मां दोनों जांच की जद में है।