MP NEWS- विदिशा में बाढ़, कलेक्टर ने वायु सेना से मदद मांगी, नागरिकों के नाम अपील जारी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नजदीक विदिशा जिले में कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने नागरिकों से अपील की है कि वह बेतवा नदी एवं किसी भी अन्य नदी नालों के आसपास नहीं जाएं। उन्होंने बताया कि बेतवा नदी में बाढ़ आ गई है। लोगों से अपील की है कि वह सुरक्षित स्थान पर चले जाएं। 

कलेक्टर श्री उमाशंकर भार्गव ने आम नागरिकों के नाम अपील जारी करते हुए लिखा है कि, भोपाल के कलियासोत, बड़े तालाब से पानी छोड़ा गया है जिससे बेतवा नदी का जल स्तर खतरे के निशान को छूने वाला है। नदी  किनारे के क्षेत्रों में बाढ़ आ गई है। निवासियों से अपील है कि ऊंचे व सुरक्षित स्थान पर पहुंच जाएं। कलेक्टर श्री उमाशंकर भार्गव ने बताया कि जिला प्रशासन के द्वारा बाढ़ में फंसे नागरिकों को सुरक्षित निकालने हेतु वायु सेना की मदद मांगी गई है।

विदिशा में स्कूल कॉलेजों की छुट्टी घोषित 

कलेक्टर श्री उमाशंकर भार्गव ने जिले में जारी अनवरत बारिश को ध्यानगत रखते हुए जिले के सभी शासकीय, अशासकीय स्कूलों एवं कॉलेजों में अध्ययनरत सभी विद्यार्थियों के लिए मंगलवार 23 अगस्त का अवकाश घोषित करने का आदेश जारी कर दिया है।

विदिशा में सभी सरकारी अधिकारी कर्मचारियों की छुट्टी निरस्त 

कलेक्टर श्री उमाशंकर भार्गव ने सख्त निर्देश दिए हैं कि कोई भी अधिकारी जिला मुख्यालय ना छोड़ें। यदि सूचनाएं प्राप्त होती हैं तो संबंधित अधिकारी के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जावेगी।

विदिशा कलेक्टर की अपील