MP NEWS- जिसे पुलिस नदी में ढूंढ रही थी, वह बॉयफ्रेंड के साथ सुहागरात मना रही थी

मध्यप्रदेश के रतलाम में जिस महिला को पुलिस नदी में ढूंढ रही थी, वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा रही थी सुहागरात मना रही थी। शादी करने के बाद वापस लौट आई है और पुलिस को आकर अपना बयान दे दिया है। महिला ने बताया कि उसने खुद प्लानिंग की थी ताकि लोगों को लगे कि वह नदी में डूब गई है और ससुराल वाले उसका पीछा ना करें। 

2 दिन पहले नारायणी गांव की विष्णु बाई अपने घर से 2 बच्चों और पति को छोड़ गायब हो गई थी। वह गांव के पास लूनी नदी के किनारे चप्पल छोड़कर अपने प्रेमी के साथ राजस्थान के ढाबला गांव चली गई थी। वहीं, ससुराल वाले नदी किनारे पहुंचे तो उन्हें बहू की चप्पल नदी किनारे पड़ी मिली, ससुराल वालों को लगा कि उनकी बहू नदी में डूब गई है, जिसकी सूचना आलोट पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर NDRF को बुलाया, एनडीआरएफ की टीम ने पूरा दिन अभियान चलाकर युवती को ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिली।

विष्णु बाई को गांव के लोगों ने नदी किनारे चप्पल छोड़ जाते हुए देख लिया था। ग्रामीण ने बताया कि युवती मारुति को गाड़ी में बैठकर किसी के साथ गई है, जिसके बाद ग्रामीणों को शंका हो गई कि लड़की किसी के साथ भाग गई है, जिसकी सूचना आलोट पुलिस को दी। पुलिस ने शंका के आधार पर कॉल ट्रेस किया, तो युवती राजस्थान के डाबला गांव के घनश्याम राठौर नाम के युवक से मोबाइल पर संपर्क में थी। वहीं, 2 दिन बाद लड़की अपने नए प्रेमी के साथ शादी रचाकर आलोट पुलिस थाने में पहुंच गई। यहां अपने बयान में बोली मैंने अपनी मर्जी से घनश्याम राठौर से शादी की है, अब मैं इसी के साथ रहना चाहती हूं। फिलहाल शुक्रवार को आलोट पुलिस ने विष्णु प्रजापति को नारी निकेतन रतलाम भेज दिया है।