MP NEWS- कांग्रेस में कमाल देखो, आधी रात को हस्तलिखित लेटर जारी कर कैंडिडेट बदला

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस में बड़े नेताओं के बीच झपट्टा मार खेल दिखाई दे रहा है। टीकमगढ़ में दिग्विजय सिंह ने पार्षद जमाए थे, कमलनाथ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी को झपट्टा मार कर ले गए। जबलपुर के सिहोरा में जो प्रत्याशी घोषित किया गया था, आधी रात को हस्तलिखित पत्र जारी करके उसे बदल दिया गया। 

यह पत्र पूर्व मंत्री मुकेश नायक ने जबलपुर ग्रामीण जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के नाम लिखा है। इसमें मुकेश नायक ने बताया है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देशानुसार नगर परिषद सिहोरा के अध्यक्ष पद हेतु पार्टी के उम्मीदवार श्री राजेश चौबे होंगे। पूर्व आदेश निरस्त किया जाता है। 

सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब लास्ट डेट नहीं थी तो फिर आधी रात को हस्तलिखित पत्र जारी करने की क्या जरूरत थी। सुबह का इंतजार नहीं कर सकते थे क्या। जानना जरूरी है कि कांग्रेस पार्टी के भीतर आखिर ऐसा क्या चल रहा है जो पार्टी के लिए हानिकारक है क्योंकि इस तरह बार-बार अपने फैसले बदलने वाली पार्टी पर जनता भरोसा नहीं कर पाती। 

जिस पार्टी के नेता आपस में झपट्टा मार खेल रहे हों, क्या उस पार्टी कि नेताओं से से उम्मीद की जा सकती है कि वह सत्ता में आने के बाद या खेल बंद कर देंगे।